सीरीज जीत को विराट कोहली ने बताया संतोषजनक, जानिए क्यों?

virat-kohli-said-the-series-win-was-satisfactory-know-why
भारतीय कप्तान विराट कोहली को‘ बहुत संतोष ’ है कि उनकी टीम ने वनडे श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराया। कोहली ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछली बार से बेहतर है। इसमें स्टीव, डेविड और मार्नस है। इसके बवजूद हमने सीरीज जीती।

बेंगलुरू। भारतीय कप्तान विराट कोहली को‘ बहुत संतोष ’ है कि उनकी टीम ने वनडे श्रृंखला में ऐसी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराया जिसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशेन जैसे खिलाड़ी हैं।

इसे भी पढ़ें: पिछले साल की तरह न्यूजीलैंड को पहली गेंद से दबाव में लाना चाहेंगे: कोहली

कोहली ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि यह आस्ट्रेलियाई टीम पिछली बार से बेहतर है। इसमें स्टीव, डेविड और मार्नस है। इसकी गेंदबाजी शानदार है। हम पिछली श्रृंखला में आखिरी तीन मैच हार गए थे लेकिन यहां पहला मैच हारने के बाद बाकी दो मैच जीतना अधिक संतोषजनक है।

इसे भी पढ़ें: जीत के बाद रवि शास्त्री ने की आलोचकों की बोलती बंद, कहा-अब कोई नहीं कह सकता की हम...

उन्होंने कहा कि हम यहां से आगे ही बढना चाहते हैं। पिछले साल घरेलू श्रृंखला हारने के बाद यहां इस तरह वापसी करना शानदार है। कप्तान को यकीन था कि उनके जैसी अनुभवी टीम चोटिल शिखर धवन की गैर मौजूदगी में भी लक्ष्य का पीछा कर लेगी। उन्होंने कहा कि हमरे पास अनुभव की कमी नहीं है। शिखर की कमी खली लेकिन रोहित और मैं थे। हमें अच्छी शुरूआत मिली। केएल राहुल के आउट होने के समय हालात कठिन थे लेकिन तभी अनुभव काम आया।

इसे भी देखें- Australia से मुकाबले के लिए कितनी तैयार है टीम, बता रहे हैं Virat Kohli

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़