जीत के बाद रवि शास्त्री ने की आलोचकों की बोलती बंद, कहा-अब कोई नहीं कह सकता की हम...

nobody-can-say-that-we-played-with-weak-australian-team-says-shastri
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तीसरे वनडे में भारत की सात विकेट से जीत के बाद कहा कि इस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर ऑस्ट्रेलियाई टीम से हारे।बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत कइयों ने कहा था कि यह पूरी मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं थी।

बेंगलुरू। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वनडे श्रृंखला जीतने के बाद पिछले साल ऑस्ट्रेलिया पर भारत की टेस्ट श्रृंखला में जीत की सराहना नहीं करने वाले आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर ऑस्ट्रेलियाई टीम से खेले। कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली टेस्ट श्रृंखला जीती थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम में उस समय डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ नहीं थे। 

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत की बढ़ी मुश्किलें, कोहली बोले- विकेटकीपर के रूप में राहुल बने रहेंगे

शास्त्री ने तीसरे वनडे में भारत की सात विकेट से जीत के बाद कहा ,‘‘इस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम से हारे। मुंबई में हारने के बाद लगातार दो मैच जीतना और इतनी यात्रा के बीच जबकि आस्ट्रेलिया ने तीनों मैचों में टास जीता।’’ ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट श्रृंखला में जीत के बाद बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत कइयों ने कहा था कि यह पूरी मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं थी। इस बार हालांकि जिस ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत ने हराया, उसमें स्मिथ और वार्नर दोनों थे। 

इसे भी देखें- Australia से मुकाबले के लिए कितनी तैयार है टीम, बता रहे हैं Virat Kohli

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़