वार्नर और बेयरस्टा ने चेन्नई के अश्वमेधी अभियान पर लगाई रोक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 18 2019 8:37AM
वार्नर और बेयरस्टा ने चेन्नई के अश्वमेधी अभियान पर लगाई रोक
Image Source: Google

चेन्नई की नौ मैचों में यह दूसरी हार थी और वह अभी भी 14 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं सनराइजर्स आठ मैचों में चौथी जीत के साथ आठ अंक लेकर पांचवें स्थान पर आ गए हैं।

हैदराबाद। सधी हुई और अनुशासित गेंदबाजी के बाद डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की राह पर वापसी की। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना उतरी चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी । जवाब में पिछले तीन मैच हार चुकी हैदराबाद ने वार्नर और बेयरस्टा के अर्धशतकों की मदद से लक्ष्य 16.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। टूर्नामेंट में अब तक शानदार फार्म में चल रहे वार्नर ने 25 गेंद में 10 चौकों की मदद से 50 रन बनाये जबकि बेयरस्टा 44 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने वाले विजय शंकर सात रन बनाकर इमरान ताहिर का शिकार हुए। ताहिर ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिये और टूर्नामेंट में अब उनके 15 विकेट हो गए हैं। 

भाजपा को जिताए

 
चेन्नई की नौ मैचों में यह दूसरी हार थी और वह अभी भी 14 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं सनराइजर्स आठ मैचों में चौथी जीत के साथ आठ अंक लेकर पांचवें स्थान पर आ गए हैं। धोनी की जगह इस मैच में सुरेश रैना ने चेन्नई की कप्तानी की। उन्होंने टास जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जो गलत साबित हुआ । सनराइजर्स के गेंदबाजों ने 22 रन के भीतर पांच विकेट चटका दिये। सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने 31 गेंद में सर्वाधिक 45 रन बनाये जबकि शेन वाटसन (31) के साथ 79 रन की साझेदारी भी की । विश्व कप टीम में नहीं चुने गए अंबाती रायुडू 21 गेंद में 25 रन बनाकर नाबाद रहे।


लेग स्पिनर रशीद खान ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिये। भुवनेश्वर कुमार ने 21 रन दिये लेकिन विकेट नहीं ले सके जबकि खलील अहमद ने 22 रन देकर एक विकेट लिया। पहले ओवर में भुवनेश्वर ने एक ही रन दिया। वहीं खलील ने पहले ओवर में मात्र तीन रन दिये। डु प्लेसिस ने चौथे ओवर में खलील को चौका जड़कर दबाव हटाया । वाटसन ने अपनी पारी में चार चौके जड़े जबकि डु प्लेसिस ने दो छक्के लगाये। दस ओवर में चेन्नई का स्कोर 79 रन था । इसके बाद बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने वाटसन को बोल्ड कर दिया । वाटसन के आउट होने के बाद कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप