ब्राजील फुटबॉलर नेमार पर लगा बलात्कार का आरोप, पीड़िता ने टीवी इंटरव्यू में दिया ब्यौरा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 1:45PM
ब्राजील फुटबॉलर नेमार पर लगा बलात्कार का आरोप, पीड़िता ने टीवी इंटरव्यू में दिया ब्यौरा
Image Source: Google

कथित पीड़िता नजीला टी मेंडेस डिसूजा के इंटरव्यू के अंश ब्रासीलिया में कतर और ब्राजील के बीच दोस्ताना मैच से एक घंटे पहले प्रसारित हुए। पूरा इंटरव्यू सोमवार को प्रसारित किया जायेगा।

रियो दि जिनेरियो। ब्राजील के सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला ने पहली बार टीवी इंटरव्यू में पेरिस के एक होटल में हुई इस घटना का ब्यौरा दिया। कथित पीड़िता नजीला टी मेंडेस डिसूजा के इंटरव्यू के अंश ब्रासीलिया में कतर और ब्राजील के बीच दोस्ताना मैच से एक घंटे पहले प्रसारित हुए। पूरा इंटरव्यू सोमवार को प्रसारित किया जायेगा। 

इसे भी पढ़ें: जाम्पा-लियोन का डबल स्पिन अटैक विश्व कप में होगा आस्ट्रेलिया का अहम हथियार

महिला ने कहा कि उसे नेमार पसंद था और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी। नेमार ने उसे ब्राजील से पेरिस आने का हवाई टिकट दिया और उसे पेरिस के एक होटल में रखा। 

उस महिला ने कहा कि पहली ही मुलाकात में वह काफी बदला हुआ लगा। वह लड़का नहीं था जो मुझे मैसेज करता था। वह काफी आक्रामक था। शुरू में तो वह काफी नर्म दिखा लेकिन बाद में मुझे चोट पहुंचाने लगा। 



इसे भी पढ़ें: हम कैच लेने में और गेंदबाजी में इतने सटीक नहीं रहे: केन विलियमसन

जब से यह मामला प्रकाश में आया है, ब्राजील के मीडिया में छाया हुआ है। प्रशंसकों को डर है कि इसका असर कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में नेमार के प्रदर्शन पर पड़ेगा। दूसरी ओर नेमार ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story