व्हाट्सऐप की तैयारी, वीडियो कॉल पर 32 लोग कर सकेंगे बातचीत

WhatsApp video call
Creative Commons licenses
अभी व्हाट्सऐप के वीडियो कॉल से आठ लोग जुड़ सकते हैं। जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘हम इस सप्ताह से व्हाट्सऐप पर ‘कॉल लिंक’ सुविधा शुरू कर रहे हैं ताकि आप एक क्लिक कर किसी कॉल से जुड़ सकें।

नयी दिल्ली। सन्देश भेजेने और कॉल करने की सुविधा देने वाला मंच व्हाट्सऐप अपनी ऐप के जरिए वीडियो और वॉयस कॉल से जुड़ने के लिए ‘लिंक’ भेजने की सुविधा शुरु करेगा। व्हाट्सप्प की मूल कंपनी मेटा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी ने व्हाट्सऐप पर 32 लोगों तक के समूह के लिए वीडियो कॉल की सुविधा का परीक्षण भी शुरू कर दिया है।

अभी व्हाट्सऐप के वीडियो कॉल से आठ लोग जुड़ सकते हैं। जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘हम इस सप्ताह से व्हाट्सऐप पर ‘कॉल लिंक’ सुविधा शुरू कर रहे हैं ताकि आप एक क्लिक कर किसी कॉल से जुड़ सकें। हम 32 लोगों तक सुरक्षित ‘एन्क्रिप्टेड’ वीडियो कॉलिंग का भी परीक्षण कर रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: अगले साल से आप जान जायेंगे कि कौन कॉल कर रहा है आपको ?

उपयोगकर्ता कॉल के विकल्प में जा कर ‘कॉल लिंक’ बना सकेंगे और इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा कर सकेंगे। कॉल लिंक का उपयोग करने के लिए व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को ऐप को ‘अपडेट’ करना होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़