पति की शराब में मिलाई नींद की गोलिया, फिर चाकू से रेता गला और शरीर के कर दिए 10 टुकड़े, खौफनाक कहानी- अपराधी की जुबानी

liquor
ANI
रेनू तिवारी । Nov 28, 2022 5:18PM
श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला तथा उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Delh Trilokpuri Murder Case : श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने  बताया कि इस मामले में आरोपी महिला तथा उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अंजन दास की 30 मई को हत्या की गयी और शव के 10 टुकड़े किए गए तथा उन्हें एक फ्रिज में रखा गया। पांच जून को उसके शव के टुकड़े पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में रामलीला मैदान में एक बैग के अंदर मिले थे। पूनम और उसके बेटे दीपक ने एक-एक करके पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर इन टुकड़ों को तीन-चार दिनों में ठिकाने लगाया और खोपड़ी दफन कर दी। दिल्ली पुलिस अपराध शाखा ने कहा कि महिला आरोपी पूनम और बेटे दीपक को उसके पति अंजन दास की त्रिलोकपुरी स्थित आवास पर हत्या करने और उसके शव को काटकर पास की जमीन में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: सऊदी अरब के क्लब में शामिल होने के लिए रोनाल्डो को मिला बड़ा ऑफर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान 

जब पुलिस महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार करके ले जा रही थी जब महिला ने मीडिया को अपना स्टेटमेंट भी दिया और कहा कि मेरा पति  मेरे बच्चों के साथ गलत करता था और गलत नीयत रखता था इसलिए मैंने ऐसा किया और मैंने नहीं मेरे बेटे ने उसे चाकू मारा।

खबरों में मुताबिक यह मामला अवैध संबंधों से भी जुड़ा हैं। कहा जा रहा है कि महिला किसी और के साथ रिश्ते में थी और उसका पति को शराब की लत थी। वह घर में मारपीट भी करता था। इसी कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया। अपराध शाखा के डीसीपी मित गोयल ने कहा  2016 में अपने पति कल्लू के निधन के बाद पूनम ने 2017 में अंजन दास से शादी की। कल्लू दीपक के पिता थे। मृतक अंजन की शादी बिहार में भी हुई थी और उसके आठ बच्चे थे। वह कमाता नहीं था और अक्सर लड़ाई करता था।

 मां-बेटे ने मृतक अंजन को शराब पिलाई और उसमें नींद की गोलियां मिला दीं। फिर उन्होंने उसका गला काट दिया और खून पूरी तरह से निकल जाने के लिए शरीर को एक दिन के लिए घर में छोड़ दिया। फिर उन्होंने शरीर के 10 टुकड़े कर दिए । छह टुकड़े बरामद किए गए हैं। सूत्रों ने कहा कि मां-बेटे की जोड़ी ने अप्रिय गंध से बचने के लिए शरीर के अंगों को फ्रिज में रखने के बाद घर को पेंट किया।

इसे भी पढ़ें: सऊदी अरब के क्लब में शामिल होने के लिए रोनाल्डो को मिला बड़ा ऑफर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान 

पुलिस के मुताबिक, दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें शक था कि दास की उसकी सौतेली बेटी तथा सौतेले बेटे की पत्नी पर बुरी नजर थी। पुलिस ने बताया कि उसके शव के टुकड़े रखने के लिए इस्तेमाल किए गए फ्रिज को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दास के शव के टुकड़े मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने तथा झूठी सूचना देने) के तहत पांडव नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने दिल्ली के महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोटकर हत्या करने तथा उसके शव के 35 टुकड़े करके उसे करीब तीन हफ्तों तक 300 लीटर के फ्रिज में रखने के आरोप में 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था।

अन्य न्यूज़