सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इस साइंटिस्ट की बिकिनी फोटोज़, NASA के साथ कर चुकी हैं काम

manju bangalore
instagram
हाल ही में मंजू की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मंजू बीच के किनारे पीले कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।आपको बता दें कि अमेरिका के मियामी में आयोजित स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड फैशन शो के स्विम विक में दौरान मंजू बंगलौर ने कैटवॉक किया।

मिस वर्ल्ड कैलिफोर्निया 2019 और एसआई स्विम रनवे मॉडल, मंजू बंगलौर ने अपनी एक खास पहचान बनाई हैं। मंजू एक फिजिसिस्ट, राइटर, एक्टर और दो नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन की फाउंडर भी हैं। लेकिन इन दिनों मंजू अपनी बिकिनी फोटोज के कारण सुर्खियों में हैं। मंजू को मशहूर एसआई फोटोग्राफर यू त्साई द्वारा फोटो खिंचवाने के लिए हजारों सबमिशन में चुना गया था। 

हाल ही में मंजू की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मंजू बीच के किनारे पीले कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।आपको बता दें कि अमेरिका के मियामी में आयोजित स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड फैशन शो के स्विम विक में दौरान मंजू बंगलौर ने कैटवॉक किया। यह इवेंट हर साल होता है, जिस पर दुनियाभर की नजरें होती हैं। इस फैशन शो में हिस्सा लेने वाले मॉडल्स को स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट के आइकॉनिक एडिशन में फीचर होने का मौका मिलता है।

इसे भी पढ़ें: अपनी मूछों पर गर्व करती हैं यह महिला, जानें सालों से क्यों नहीं हटाए चेहरे के बाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजू के माता-पिता मूलरूप से कर्नाटक के निवासी हैं। साल 1960 में उनके पिता फणी अमेरिका आए थे। तब उन्होंने एक सीड रिसर्च कंपनी की शुरुआती की थी। शादी के बाद गीता भी उनके साथ अमेरिका ही चली आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजू पहली भारतीय महिला एस्ट्रोनॉट कल्पना चावला को अपना आदर्श मानती हैं। उन्होंने नासा से एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में इंटर्नशिप की है। अब वह साइंटिस्ट एस्ट्रोनॉट कैंडिडेट प्रोग्राम का हिस्सा हैं। इसके जरिए उन्हें स्पेस में जाने का मौका मिल सकता है।

अन्य न्यूज़