#MeToo सिर्फ सिनेमा जगत तक सीमित नहीं, यह सभी क्षेत्रों में भी है: कमल हासन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 16 2018 8:14AM
#MeToo सिर्फ सिनेमा जगत तक सीमित नहीं, यह सभी क्षेत्रों में भी है: कमल हासन
Image Source: Google

उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘‘ केवल सिनेमा जगत को निशाना मत बनाइये। हमें इसे (यौन उत्पीड़न को) समझना है, यह सभी क्षेत्रों में है।’’

चेन्नई। भारत में मी टू अभियान के जोर पकड़ने तथा कला एवं राजनीति क्षेत्र की हस्तियों के विरूद्ध महिलाओं की ओर से यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच, अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इस मामले में सिर्फ सिनेमा जगत को ही निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए  हासन ने कहा कि जब इस तरह के आरोप लगते हैं तो दोनों को पक्षों की बात को सुनना चाहिए।

 
उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘‘ केवल सिनेमा जगत को निशाना मत बनाइये। हमें इसे (यौन उत्पीड़न को) समझना है, यह सभी क्षेत्रों में है।’’ अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल में अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस घटना को देश में मी टू अभियान की शुरुआत कहा जा रहा है। यह अभियान अमेरिका में हॉलीवुड में शुरू हुआ था।
 


एमएनएम पार्टी के संस्थापक ने कहा कि महिलाएं एक समस्या को सामने रख रही हैं और अगर आरोपों का परीक्षण करने की जरूरत पड़ती है तो इसे किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसी मान्यता है कि अगर इस तरह की चीजें सामने आएंगी तो भविष्य में इस तरह का उत्पीड़न नहीं होगा।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video