इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, प्रशंसकों का जताया आभार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 8, 2020   10:42
  • Like
इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, प्रशंसकों का जताया आभार

इंस्टाग्राम पर दीपिका के फॉलोअर्स हुए 50 मिलियन पार,दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इसे लेकर दीपिका (34) ने लिखा कि वह यह उपलब्धि दिलाने के लिये प्रशंसकों की आभारी हैं।

मुंबई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फोलोवर की संख्या पांच करोड़ से अधिक हो गई और उन्होंने इसे लेकर अपने प्रशंसकों के समर्थन और प्यार को लेकर आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय लीला भंसाली ने दर्ज कराया अपना बयान, जानें पूरा मामला

दीपिका (34) ने लिखा कि वह यह उपलब्धि दिलाने के लिये प्रशंसकों की आभारी हैं। पादुकोण इस वर्ष की शुरुआत में मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म छपाक में नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्म कपूर एंड संस है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




शादी की सालगिरह पर नीतू कपूर ने शेयर की इमोशनल वीडियो, देखकर रोक नहीं पाएंगे आंसू

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 22, 2021   18:04
  • Like
शादी की सालगिरह पर नीतू कपूर ने शेयर की इमोशनल वीडियो, देखकर रोक नहीं पाएंगे आंसू

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट साझा। नीतू कपूर और ऋषि कपूर के लिए यह 22 जनवरी का दिन काफी खास दिन है क्योंकि आज के ही दिल दोनों सितारे शादी के बंधन में बंधे थे।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट साझा। नीतू कपूर और ऋषि कपूर के लिए यह 22 जनवरी का दिन काफी खास दिन है क्योंकि आज के ही दिल दोनों सितारे शादी के बंधन में बंधे थे। नीतू और ऋषि कपूर की शादी की 41 वीं सालगिरह होती। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अपने प्यारे पति के साथ कुछ वीडियो और तस्वीरों को मिला कर एक शानदार और इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया। 

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना

नीतू कपूर का एक मिनट से अधिक समय का ये वीडियो आपकी आंखों में आंसू छोड़ जाएगा। अभिनेत्री ने ऋषि कपूर के साथ अपनी फिल्मों के वीडियो साझा किए। उन्होंने वीडियो रील में अपने पति के साथ सार्वजनिक उपस्थिति से तस्वीरें और वीडियो भी जोड़े। इस वीडियो में उनकी फिल्म लव आज कल, जब तक है जान, दो दुनी चार और बेशर्म की कुछ झलक है। उनकी शादी से कुछ पत्रिकाएं और पेपर कट आउट भी वीडियो असेंबल किए गये हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, हम मिले ना मिले, जो विवेक ओबेरॉय की फिल्म किसना से है। नीतू कपूर ने वीडियो को कैप्शन में लिखा, ''आज हमारे साथ को 41 साल हो गए।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में किया जाएगा एक सड़क का नामकरण  

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की पहली मुलाकात बॉबी के सेट पर हुई थी। उन्होंने 1975 में डेटिंग शुरू की और उन्होंने पांच साल बाद 22 जनवरी, 1980 को शादी कर ली। उसी वर्ष, यह जोड़ा बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के माता-पिता बन गए थे। ऋषि कपूर और नीतू ने दो साल बाद 28 सितंबर, 1982 को बेटे रणबीर कपूर का अपने जीवन में  स्वागत किया। 







IFFI 2021: इरफान खान को दी गयी श्रद्धांजलि, बेटे बाबील ने शेयर की मंच से तस्वीर

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 22, 2021   17:47
  • Like
IFFI 2021: इरफान खान को दी गयी श्रद्धांजलि, बेटे बाबील ने शेयर की मंच से तस्वीर

बाबील खान ने अपनी माँ सुतापा सिकदर के साथ आईएफएफआई, गोवा से अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फोटो में मां-बेटे की जोड़ी एक IFFI पोस्टर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है।

51वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (IFFI) में, इरफान को अपनी क्लासिक फिल्म 'पान सिंह तोमर' की स्क्रीनिंग के साथ श्रद्धांजलि देने का फैसला किया गया। आज (22 जनवरी), दिवंगत अभिनेता के परिवार के सदस्य बेटे बाबील खान और पत्नी सुतापा सिकदर ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। बाबील ने गोवा में फेस्टिवल से अपनी माँ के साथ खुद की तस्वीरें साझा की।

बाबील खान ने अपनी माँ सुतापा सिकदर के साथ आईएफएफआई, गोवा से अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फोटो में मां-बेटे की जोड़ी एक IFFI पोस्टर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। अगली दो तस्वीरें IFFI मंच की हैं, जहां उन्हें सम्मानित किया जा रहा है। उन्हें IFFI ट्राफियां अपने हाथों में पकड़े हुए देखा जा सकता है। सुतापा ने इरफ़ान और मंच पर उनकी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना  

इरफान को सम्मानित करने के लिए IFFI ने आज दिग्गज अभिनेता की 2012 की फिल्म पान सिंह तोमर प्रदर्शित की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इरफ़ान के प्रशंसकों को स्क्रीनिंग की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान  

इरफान के साथ, फिल्म फेस्टिवल क्रमशः सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, सौमित्र चटर्जी और चैडविक बोसमैन जैसे अभिनेताओं को अपनी फिल्मों, केदारनाथ, बॉबी, चारुलता और 42 की स्क्रीनिंग के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद, इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया। उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला, जिसके बाद उन्होंने इलाज के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी। वह होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम   की शूटिंग पूरी करने के लिए 2019 में भारत लौट आए। हालांकि, पूरा होने पर, वह अपने स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सके। वह अपनी पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों, बाबिल और अयान के साथ रहे।







'पठान' लुक में शाहरुख खान की सामने आयी शानदार तस्वीर, स्नूकर खेलते दिखें

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 22, 2021   17:35
  • Like
'पठान' लुक में शाहरुख खान की सामने आयी शानदार तस्वीर, स्नूकर खेलते दिखें

शाहरुख खान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए खुद की एक नई फोटो शेयर की। तस्वीर में किंग खान को काफी नये लुक में देखा जा सकता है। शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

शाहरुख खान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए खुद की एक नई फोटो शेयर की। तस्वीर में किंग खान को काफी नये लुक में देखा जा सकता है। शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं।  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। तस्वीर में आप शाहरुख खान को पठान वाले लुक में ही स्नूकर के खेल का आनंद लेते देखा जा सकता है।

यशराज प्रोडक्शन, फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की प्रमुख भूमिकाएँ हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। जीरो की असफलता के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर पठान से वापसी कर रहे हैं। फिल्म जीरो से शाहरुख खान को काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया था।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept