आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग

कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का सामना करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ठीक हो रहे हैं। तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया। वह वर्तमान में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का सामना करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ठीक हो रहे हैं। तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया। वह वर्तमान में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल अब बिगड़ी हुई आवाज में थोड़ी-थोड़ी बात कर रहे है, जिसे वाचाघात कहा जाता है, और उन्हें जल्द ही एक सर्जरी से गुजरना होगा। सर्जिकल प्रक्रिया को स्टेंटिंग कहा जाता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी

वाचाघात (Aphasia) एक ऐसी स्थिति है जो संचार करने की क्षमता में से एक को तोड़ती है। यह मौखिक और लिखित दोनों तरह की भाषा बोलने, लिखने और समझने की क्षमता को प्रभावित कर सकता है। आमतौर पर सिर में चोट लगने के बाद वाचाघात होता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन

राहुल रॉय को अपनी अगली फिल्म एलएसी: लिव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग के दौरान कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा। उन्हें हेलीकॉप्टर में श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया था। अकेले रहने वाले राहुल को नानावती अस्पताल ले जाया गया और वहां आईसीयू में भर्ती कराया गया। उनकी पत्नी और बहन को बाद में उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया गया।

नाना पाटेकर और उनके बेटे मल्हार मदद करने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने राहुल रॉय को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद करने के लिए फोन किया।

LAC: लिव द बैटल इन कारगिल में मुख्य भूमिका निभाने वाले निशांत मलकानी राहुल रॉय के साथ थे, जब उन्होंने कारगिल में शूट पर असामान्य व्यवहार करना शुरू कर दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, निशांत ने कहा, "यह सब मंगलवार को हुआ। वह ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सो गए। मुझे लगता है कि मौसम के कारण हुई, यह कारगिल में चरम स्थिति है जहां हम शूटिंग कर रहे हैं। तापमान -15 डिग्री सेंटीग्रेड था। "