दो बार कैंसर को मात देने वाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा की कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

aindrila sharma
Instagram aindrila.sharma
रितिका कमठान । Nov 20, 2022 6:46PM
बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का 24 वर्ष की आयु का निधन हो गया है। एंड्रिला अस्तपाल में भर्ती थी, जहां लगातार उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था। इलाज के दौरान ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया। मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का 24 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। अस्तपाल में उनका ब्रेन स्ट्रोक का इलाज चल रहा था, वो कई दिनों से कोमा में थी। इलाज के दौरान उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सीपीआर भी दिया मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

एंड्रिला शर्मा के निधन से उनके फैंस काफी दुखी है। फैंस और इंडस्ट्री में उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे, मगर निधन की खबर से सभी बेहद दुखी है। एंड्रिला ने दो बार कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को भी मात दी थी। मगर बीते एक नवंबर को वो ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर उनकी हालत में अधिक सुधार नहीं हुआ। बीते 14 नवंबर को एंड्रिला को कार्डियेक अरेस्ट आए, जिससे उनकी तबियत अधिक बिगड़ती गई। एंड्रिला की स्थिति को देखते हुए उन्हें डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर रखा मगर फिर भी उनकी जान नहीं बच सकी।

जानकारी के मुताबिक एंड्रिला को हाल ही में लेफ्ट फ्रेंटोटेम्पोरोपैरिएटल डी कंप्रेसेवि क्रेनियॉटमी सर्जरी से गुजरना पड़ा था। ये सर्जरी ब्रेन स्ट्रोक आने पर मरीज को दी जाती है। एंड्रिला के निधन के बाद अस्पताल ने भी बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की है। अस्तपाल की ओर से कहा गया कि एंड्रिला को रिकवर कराने में हमारी टीम जुटी हुई थी मगर हमारे प्रयास उस समय विफल हो गए जब रविवार को एंड्रिला को कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद 12.59 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

कैंसर सर्वाइवर थी एंड्रिला

एंड्रिला ने अपने छोटे से जीवन में दो बार कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को मात दी थी। हाल ही में डॉक्टरों ने घोषणा की थी कि वो कैंसर से फ्री हुई है। कैंसर से ठीक होने के बाद उन्होंने दोबारा एक्टिंग शुरू की थी। हालांकि वो लंबे समय तक एक्टिंग जारी नहीं रख सकी और एक नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, जहां उनका ऑपरेशन किया गया था।

बंगाली इंडस्ट्री में थी बड़ा नाम

एंड्रिला बंगाली दर्शकों के बीच बड़ा नाम थी। टीवी की दुनिया में उन्होंने झूमर शो से एंट्री की थी। इसके बाद वो जियो काथी और जीवन ज्योति जैसे कई लोकप्रिय धारावाहिकों दिखाई दी थी। उन्होंने वेब सीरीज भागेर में भी भूमिका निभाई थी। वैसे तो एंड्रिला का एक्टिंग करियर काफी छोटा रहा मगर कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने में वो कायम रही थी। 

अन्य न्यूज़