जिस भाई ने किया था कन्यादान अब उसी से चल रहा है एक्ट्रेस निशा रावल का अफेयर! करण मेहरा ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

Nisha Rawal
Nisha Rawal / Karan mehra insta
रेनू तिवारी । Aug 05, 2022 12:45PM
टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल ने एक दूसरे के खिलाफ विस्फोटक बयानों के साथ पलटवार किया। निशा ने पहले करण पर धोखा देने का आरोप लगाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, अभिनेता अब कहानी के अपने पक्ष के साथ सामने आए हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोटे पर्दे का सबसे बड़ा शो हुआ करता था। शो की टीआरपी हमेशा टॉप में ही रहती थी क्योंकि अक्षरा और नैतिक की जोड़ी हिट थी। उस समय की बात करें तो लड़कियां नैकित के किरदार से इतना प्रभावित हुआ करती थी कि नैतिक जैसा पति पाने की इच्छा रखती थी। इस शो में नैतिक का किरदार कई बार अक्षरा जो घर की लीड बहू थी उनपर भारी पड़ गया। हम सभी जानते हैं कि टीवी शो का केंद्र लीड एक्ट्रेस पर ही होता है। नैतिक यानी करण मेहरा ने एक ही शो से लोगों के दिलों में बड़ी जगह बना ली।

पर्दे पर सपनों के पति जैसा किरदार निभाने वाले करण मेहरा का असल जीवन रील की दुनिया से बिल्कुल अलग निकला। करण मेहरा ने 2012 में एक्ट्रेस निशा रावल से शादी की। कुछ सालों तक शादी काफी खुशनुमा थी और 2017 में निशा ने करण के बच्चे को जन्म दिया। अब परिवार दो से तीन हो गया था। करण ने भी 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' शो को पहले ही छोड़ दिया था वह फिल्मों के लिए ट्राय कर रहे थे। करियर तो आगे बढ़ा नहीं लेकिन घर में कलेश जरूर होने लगे। निशा और करण के रिश्ते में दूरियां आने लगी और एक दिन निशा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस करके अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। निशा ने अपने पति पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए और अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए। निशा ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवायी और पीसी करके सुर्खियां भी बटौरी। पुलिस में की गयी शिकायत के बाद कुछ दिनों के लिए करण मेहरा को जेल की हवा भी खानी पड़ी। मार्च 2021 में यह पूरा घटनाक्रम सामने आया था अब ठीक एक साल बाद करण मेहरा मीडिया के सामने आये हैं और उन्होंने अपने उपर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है और निशा रावल पर कई आरोप लगाएं हैं। 

इसे भी पढ़ें: कैसे ऋचा चड्ढा के प्यार में पड़ गये थे अली फजल? 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब करने जा रहे हैं शादी

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल ने एक दूसरे के खिलाफ विस्फोटक बयानों के साथ पलटवार किया। निशा ने पहले करण पर धोखा देने का आरोप लगाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, अभिनेता अब कहानी के अपने पक्ष के साथ सामने आए हैं। करण मेहरा ने 4 अगस्त को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने अपनी अलग रह रही पत्नी निशा रावल के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता ने निशा के बारे में विस्तार से बात की और आरोप लगाया कि कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है और वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मेरा बेटा लेकर रह रही हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी के 23 साल बाद भी अजय देवगन गर्लफ्रेंड की तरह ही करते हैं कजोल की चिंता, बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

करण मेहरा ने निशा के अफेयर को लेकर मीडिया में खुलासा किया। उन्होंने कहा, "निशा रोहित सटिया नाम के एक शख्स को डेट कर रही है। इस शख्स को निशा लंबे समय से जानती थी। वह हमारी शादी में बतौर निशा के राखी भाई बनकर मिले थे। निशा उनको राखी बांधती थी। उसने हमारा राखी भाई बनकर कन्यादान भी किया और मैं कभी नहीं सोच सकता था कि अपने राखी भाई के साथ ही निशा का अफेयर चलेगा। दोनों ने मिलकर ही मेरे खिलाफ षडयंत्र रचा। शादी के बाद निशा का एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था। वह आज भी निशा के साथ मेरे घर पर रह रहा है और मेरा छोटा बेटा उसी के साथ है जो कई स्तरों पर नैतिक रूप से संदिग्ध है।” करण मेहरा ने कहा कि दोनों के अफेयर के सबूत मैंने कोर्ट में पेशकर दिए हैं। 

करण ने यह भी साझा किया कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को अज्ञात लोगों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले में पहले ही अधिकारियों को ईमेल के जरिए शिकायत दर्ज करा दी है। अभिनेता ने कहा, "मुझे 'नो कॉलर आईडी नंबर' से जान से मारने की धमकी मिल रही है। मैं आमतौर पर इस तरह के कॉल का जवाब देने से बचता हूं। लेकिन दूसरे दिन जब मैं आराम कर रहा था तब फोन की घंटी बजी और मैंने बिना यह देखे जवाब दिया कि कौन कॉल कर रहा है और मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मेरी मां, पिता और कुणाल को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है जो बहुत परेशान करने वाली है।" करण ने आपोर लगाया कि निशा रावल, रोहित सेठिया और लक्ष्मी रावत ने मेरे खिलाफ साजिश रची और मेरे खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए गए। उन्होंने झूठे आरोप लगाए, मुझे घर से बाहर निकाल दिया और मेरे साथ मारपीट की। 

अन्य न्यूज़