मुंबई सागा में जॉन की इमरान हाशमी के साथ बनी जोड़ी, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने भी मारी एंट्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 6:52PM
मुंबई सागा में जॉन की इमरान हाशमी के साथ बनी जोड़ी, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने भी मारी एंट्री
Image Source: Google

अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मुम्बई सागा’ में नजर आएंगे। इस गैंस्टर-ड्रामा फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे। इसमें अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी होंगे।

मुम्बई। अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मुम्बई सागा’ में नजर आएंगे। इस गैंस्टर-ड्रामा फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे। इसमें अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी होंगे। ‘कांटे’, ‘मुसाफिर’, ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले संजय गुप्ता ने कहा कि यह उनकी अभी तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्म है। गुप्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘25 साल, 17 फिल्में मुझे अपने दर्शकों को कुछ बड़ा देना है।



‘मुम्बई सागा’ मेरी अभी तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्म है जिसे एक दूरदर्शी निर्माता की आवश्यकता थी। मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बड़े पर्दे पर व्यक्त किए जाने की जरूरत है।’’ फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की निर्माण कम्पनी ‘टी-सीरीज’ करेगी।

इसे भी पढ़ें: आमिर खान संग इश्क लड़ाएंगी करीना कपूर, इस बड़ी फिल्म के लिए किया गया अप्रोच !

फिल्म की कहानी 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें मुम्बई की काल्पनिक महत्वपूर्ण घटनाओं को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू की जाएगी। यह 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video