अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में  शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

संजय दत्त अभिषेक दुधैया की आगामी युद्ध ड्रामा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। अजय को अपना भाई कहते हुए, संजय ने उन्हें और काजोल को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी। उन्होंने इस जोड़े की एक क्यूट फोटो ट्वीट की और लिखा, “एक बहुत ही खुशहाल मैरिज एनिवर्सरी भाई! आप दोनों को एक साथ हमेशा बनें रहें ये मेरी कामना है।

इससे पहले अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और काजोल की सालगिरह पर एक कस्टमाइज़्ड वाइन बोतल की तस्वीर साझा की। इस पर लिखे '1999 के बाद से बोतलबंद' शब्द थे। दंपति की तस्वीर बोतल पर लेबल के रूप में दिखाई पड़ रही है। मानों ऐसा लग रहा है अजय-काजोल के नाम की ही वाइन हो। 

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

काजोल और अजय देवगन ने 1999 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाबी के साथ-साथ मराठी रीति-रिवाज में भी हुई थी।  इस जोड़ी के दो बच्चे हैं निसाऔर युग देवगन, जिनका काजोल और अजय ने 2010 में स्वागत किया था। काजोल और अजय को आखिरी बार 2019 में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था।