अयोध्या में शुरू होने जा रही है अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की शूटिंग, पढ़ें पूरी जानकारी

अयोध्या में शुरू होने जा रही है अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की शूटिंग, पढ़ें पूरी जानकारी

अभिनेता अक्षय कुमार अयोध्या जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट 'राम सेतु' का शूटिंग शुरू करेंगे। केसरी अभिनेता और फिल्म की निर्माण टीम अभिषेक शर्मा और निर्माता डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी 8 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे।

अभिनेता अक्षय कुमार अयोध्या जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट 'राम सेतु' का शूटिंग शुरू करेंगे। केसरी अभिनेता और फिल्म की निर्माण टीम अभिषेक शर्मा और  निर्माता डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी 8 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे। अक्षय इस समय मालदीव में एक परिवार की छुट्टी पर हैं और वापस आते ही काम पर लग जाएंगे। फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अभिषेक बताते हैं कि शूटिंग अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल में होगी। फिल्म की 80% शूटिंग मुंबई में होगी।

 

इसे भी पढ़ें: करण जौहर के घर पर आलिया भट्ट ने की बर्थडे पार्टी, ग्लैमरस अंदाज में शामिल हुए ये सितारे

 

शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता फिल्म में एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं। उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में, अक्षय सर के प्रशंसक उनके बिल्कुल नए अवतार में देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दूसरी आंख की सर्जरी कराई, ट्वीट कर डॉक्टर का किया धन्यवाद 

फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा दोनों महिला प्रधान भूमिका में हैं।जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में अक्षय के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। नुसरत भरुचा भी फिल्म में दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। प्रमुख महिलाओं के बारे में बोलते हुए, अभिषेक ने साझा किया कि वे दोनों अच्छी तरह से को समझ चुकी है और किरदार के लिए मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। 

अयोध्या जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से निर्माता द्विवेदी थे, जो अयोध्या में राम सेतु यात्रा शुरू करने के विचार के साथ आए थे। उन्होंने महसूस किया कि भगवान राम के जन्म स्थान पर शूट को शुरू करने की तुलना में राम सेतु की यात्रा शुरू करने का कोई और बेहतर तरीका नहीं है। अभिषेक का कहना है कि इस फिल्म के लिए विचार 2007 में एक लेख "भारत और श्रीलंका के बीच उथले जलडमरूमध्य में एक शिपिंग नहर के निर्माण के लिए एक परियोजना से संबंधित एक अदालत के मामले के बारे में पढ़ने के बाद आया था और परियोजना का सामना करना पड़ रहा था"। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept