मिशन मंगल के लिए तैयार अक्षय कुमार, 15 अगस्त को भरेंगे उड़ान!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 1:53PM
मिशन मंगल के लिए तैयार अक्षय कुमार, 15 अगस्त को भरेंगे उड़ान!
Image Source: Google

सोशल मीडिया अकाउंट पर मिशन मंगल का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा सितारों की लाइन लगी है। मिशन मंगल एर मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन जैसे कई स्टार है।

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ही वो एक्टर हैं जो साल में कई फिल्में करते हैं, उनकी ये फिल्में सुपरहिट भी होती हैं। पिछले 5 सालों का रिकॉर्ड देखें तो सबसे ज्यादा हिट फिल्में अक्षय कुमार ने ही दी हैं। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में व्यस्त हैं। सूर्यवंशी फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी कर रहे हैं इसके अलावा अक्षय कुमार का दूसरा प्रोजेक्ट मिशन मंगल है। मिशन मंगल अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार ने कमर कस ली है, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मिशन मंगल का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा सितारों की लाइन लगी है। मिशन मंगल एर मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन जैसे कई स्टार है। 

इसे भी पढ़ें: भारत के बाद अब अगस्त में जापान भी होगा केसरी!

फिल्म का पोस्टर शेयर करते करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो भारत को मंगल पर ले गई। #मिशनमंगल, मंगल पर भारत की #स्पेसशिप की सच्ची कहानी, 15 अगस्त 2019 को आ रही है!
अक्षय कुमार के इस ट्वीट से ये जाहिर है कि फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म को 15 अगस्त पर रिलीज किया जाएगा। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल क्या कमाल दिखाती है।
 


 
इसे भी देखें-
 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video