आलिया भट्ट की होने वाली सास ने बहू की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर किया ये कमेंट, हैरान हुए फैंस

आलिया भट्ट की होने वाली सास ने बहू की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर किया ये कमेंट, हैरान हुए फैंस

सिनेमा के दिग्गज निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के हुनर को बखूबी पहचानते हैं, दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह इसका बहुत बड़ा उदाहरण हैं। आलिया भट्ट के टैलेंट को भी शायद उन्होंने बहुत पहले पहचान लिया था इसी कारण अपनी सबसे बड़े बजट की फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया।

सिनेमा के दिग्गज निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के हुनर को बखूबी पहचानते हैं, दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह इसका बहुत बड़ा उदाहरण हैं। आलिया भट्ट के टैलेंट को भी शायद उन्होंने बहुत पहले पहचान लिया था इसी कारण अपनी सबसे बड़े बजट की फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म में आलिया भट्ट का लीड रोल है। शानदार ऐक्ट्रेस ने फिल्म में गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाई है जो 60 के दशक में भारत की क्रिमिनल क्वीन हुआ करती थीं। एक सेक्स वर्कर से वह 'कमाठीपुरा की मैडम जी' बन गयी थीं। उनके उपर हजारों अपराधिक केस दर्ज हुआ करते थे लेकिन वह प्रधानमंत्री से भी टकराने का साहस रखती थी। 

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट पैसे देकर आलिया भट्ट से करवाते थे ये काम, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी अभी रिलीज़ हुई है और सेलेब्स, प्रशंसक समान रूप से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत, गंगूबाई काठियावाड़ी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हमने जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और अन्य सेलेब्स को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए आलिया की सराहना करते देखा। ,25 फरवरी, आलिया के प्रेमी रणबीर कपूर की माँ, अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ने फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की।

नीतू कपूर ने आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी की समीक्षा की

एक के बाद एक आलिया भट्ट के लिए तारीफों का आना बंद नहीं हुआ है! गंगूबाई काठियावाड़ी को पहले से ही आलिया की बेहतरीन कृतियों में से एक कहा जाता है। याद कीजिए कैसे रणबीर कपूर ने एक बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया को "ओवरअचीवर" कहा था? खैर, उसकी माँ भी कुछ अलग नहीं सोचती। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने आलिया की फिल्म की समीक्षा की और उनकी इंस्टाग्राम कहानियों में उनके प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने लिखा, “देखो कैसे @aliabhatt गेंद को पार्क के बाहर हिट करती है ।” आलिया ने जवाब दिया, "लव यू", उसके बाद एक सफेद दिल वाला इमोजी भी बनाया।

आलिया भट्ट हाल ही में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ बर्लिन से लौटीं क्योंकि उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 में विश्व प्रीमियर के लिए चुना गया था। एक कार्यक्रम में, आलिया ने पलाज़ो-प्रकार की पैंट पहनी थी और इसे ब्लेज़र और डैंगलर्स के साथ जोड़ा था। नीतू कपूर फिर से आलिया की चीयरलीडर बन गईं और आग की एक सरणी (हॉट का संकेत) इमोजी पोस्ट की।