बवाल के बीच Laal Singh Chaddha का नया पोस्टर जारी, आमिर ने दर्शकों से कहा- प्लीज मेरी फिल्म देखिये

amir khan
ANI
अंकित सिंह । Aug 02, 2022 5:49PM
आमिर खान ने कहा है कि कि उन्हें भारत से प्यार है। साथ ही, अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कुछ और नहीं सोचे। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं...मैं ऐसा ही हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बवाल जारी है। सोशल मीडिया पर लगातार इसे बहिष्कार करने का ट्रेंड चलाया जा रहा है। लोग लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने का लगातार आह्वान कर रहे हैं और ट्विटर पर इसके लिए हजारों पोस्ट भी डाले जा रहे हैं। बवाल के बीच आज आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर भी बदल गया है। मेकर्स की ओर से अब एक नया पोस्टर जारी किया गया है। नए पोस्टर में आमिर खान एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे की जगह इसमें उनके पैर दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है कि लाल सिंह चड्ढा की मम्मी कहती थी कि जूते बंदे का आइडेंटिटी कार्ड होता है। जानिए क्यों, 9 दिनों में 11 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।

इसे भी पढ़ें: Quality S** से लेकर फैशन सेंस की रेटिंग तक, कुछ ऐसा होने वाला है Koffee With Karan 7 का पांचवां एपिसोड

यह हॉलीवुड की 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। हालांकि, लाल सिंह सरदार फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन यह बात भी सच है कि कुछ लोग आमिर खान का समर्थन भी कर रहे हैं। दूसरी ओर फिल्म के लगातार बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर खान ने अपनी बात रखी है। आमिर खान ने लोगों से उनकी फिल्म का बॉयकॉट नहीं करने का आग्रह किया है। खान ने कहा, ‘‘बायकॉट बालीवुड(बॉलीवुड का बहिष्कार करें)...बायकॉट आमिर खान(आमिर खान का बहिष्कार करें)...बायकॉट लाल सिंह चड्ढा(लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करें)...‘हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं। अभिनेता ने कहा कि बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है...वे ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार लिप किस कर रही थीं तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

आपको बता दें कि आमिर की इस फिल्म का बहिष्कार करने को लेकर उनके एक पुराने बात को याद दिलाया जा रहा है। दरअसल, बात 2015 की है जब भारत में असहिष्णुता को लेकर खूब चर्चा थी। इसी दौरान आमिर खान ने कहा था कि उनकी (तत्कालीन) पत्नी किरण राव ने उन्हें सुझाव दिया कि उन्हें संभवत देश छोड़ देना चाहिए। अब आमिर खान ने कहा है कि कि उन्हें भारत से प्यार है। साथ ही, अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कुछ और नहीं सोचे। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं...मैं ऐसा ही हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए मेरी फिल्म का बहिष्कार नहीं करें, कृपया मेरी फिल्म देखिये। ट्विटर पर कुछ लोगों ने फिल्म की नायिका करीना कपूर खान की भी आलोचना की। 

अन्य न्यूज़