अमित साध ने किया खुलासा, कहा- 'सोनू भाई की देन है मेरा फिल्म करियर'

अमित साध ने किया खुलासा, कहा- 'सोनू भाई की देन है मेरा फिल्म करियर'

अमित साध ने सोनू सूद की काफी तारीफ की। गरीबों के मसीहा सोनू सूद के बारे में अमित साध कहते है कि वह हमेशा से ही ऐसे ही दिलदार रहे है। अमित के मुताबिक,जब उनका करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका था और वह पूरी तरह से टूट चुके थे तब सोनू सूद ने ही उनकी मदद की थी।

टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले अभिनेता अमित साध इन दिनों काफी चर्चे में है। बता दें कि अमित साध की बैक-टू-बैक कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है। हाल-फिलहाल रिलीज हुई वेब सीरीज ब्रीद 2 में वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। उन्होंने इस वेब सीरीज में अपने शानदार एक्टिंग के दम पर काफी सुर्खिया बटौरी। इस वक्त वह सोनी लिव की सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड वेब सीरीज अवरोध: द सीज विदिन के साथ-साथ विद्या बालन की आगामी फिल्म शकुंतला देवी जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

अमित साध  को इस वक्त काम से ज्यादा इंसानियत की फिक्र 

कोरोना महामारी के कारण कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री को भी इससे काफी नुकसान हुआ। लेकिन इस वक्त अमित अपने फिल्मों की शूटिंग से ज्यादा कोरोना महमारी के चलते प्रभावित हुए लोगों को लेकर ज्यादा फिक्रमंद है। उनसे जब यह पूछा गया कि इस दौरान इतने प्रोजेक्ट्स एक साथ आने को वह फायदेमंद मानते हैं या नुकसानदेह? उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि 'जिंदगी में जो हो रहा है , उसे हाथ जोड़कर, ऊपरवाले के आगे नतमस्तक होकर स्वीकारो। मैं वही कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस वक्त उन्हें अपने काम से ज्यादा प्रकृति और इंसानियत की फिक्र है। उन्हें फिक्र है कि भारत ठीक कैसे होगा? गरीब लोगों के घर में इस वक्त खाना नहीं, वह भी एक टेंशन है, तो मैं इस वक्त अपने काम से ज्यादा गरीबों के लिए फिक्रमंद हूं'। 

सोनू सूद की वजह से मिला काम

अमित साध ने सोनू सूद की काफी तारीफ की। गरीबों के मसीहा सोनू सूद के बारे में अमित साध कहते है कि वह हमेशा से ही ऐसे ही दिलदार रहे है। अमित के मुताबिक, जब उनका करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका था और वह पूरी तरह से टूट चुके थे तब सोनू सूद ने ही उनकी मदद की थी। अमित ने बताया कि 'आज मेरा फिल्मी करियर सोनू सूद के कारण ही बन पाया है। ये बात किसी को नहीं पता है लेकिन उन्होंने मूझे तब मौका दिया जब मेरा फिल्मी करियर कुछ नहीं था'। अमित बताते है कि 'उन्होंने मूझे फिल्म मैक्सिमम में बड़ा रोल दिया जोकि उस वक्त मूझे वो एक गिफ्ट की तरह लगा था। वह इस फिल्म में हीरो थे लेकिन उन्होंने मूझे इतना बड़ा रोल दिया। सोनू भाई कमाल है'। अमित साध ने उन्हें अपना सूपर हीरो बताया और कहा कि 'लोगों को उनका काम आज दिख रहा है लेकिन वह हमेशा से दुनिया की मदद करते आ रहे है और इसका मैं खुद एक इदाहरण हूं'। अमित साध ने कहा कि 'मेरा फिल्मी करियर बनाने वाले सोनू सूद है , मैं उन्हे भाई बोलता हूं और उनसे काफी प्रेरणा लेता हूं'।