अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को ऑनलाइन किया जाएगा रिलीज

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को ऑनलाइन किया जाएगा रिलीज

फिल्म गुलाबो सिताबो 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में ये खबरें आने लगी कि फिल्म मेकर्स फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर सकते हैं। इस मामले पर जब फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार से बात की गई।

लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। छोटे बजट की फिल्मों ने तो ओटीटी पर अपनी फिल्में रिलीज कर दी हैं लेकिन रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, कबीर खान की 83 जैसी बड़ी फिल्में हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो का नाम भी शामिल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय खन्ना ने शेयर की अपने पिता विनोद खन्ना के साथ बचपन की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म गुलाबो सिताबो 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में ये खबरें आने लगी कि फिल्म मेकर्स फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर सकते हैं। इस मामले पर जब फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक निर्देशक होने के नाते मैं ये चाहता हूं कि हालात सामान्य हो जाए ताकि मैं फिल्म सिनेमाघर में रिलीज कर सकूं। जिस हर अभी देश का माहौल है ऐसे में अभी ये कहना सही नहीं होगा की मैं फिल्म को ऑनलाउन नहीं रिलीज करूंगा। ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में 3 मई को जब लॉकडाउन खुलेगा उसके बाद सोचूंगा। हालात सामान्य नहीं दिेखें तो हम फिल्म को ऑनलाइन रिलीज भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जिस तरह से फिल्म के निर्देशक ने कहा है उसके बाद फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी या सिनेमाघर में ये फैसला 3 मई के बाद लिया जाएगा। फिल्म गुलाबो-सिताबो में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्क्रीन शेयर करने जा रहे थे। फैंस में काफी एक्साइमेंट था दोनों को साथ में देखने का। 


इसे भी पढ़ें: अवॉर्ड शो के दौरान जया बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर ऐश्वर्या राय रोने लगीं!