कोरोना वायरस से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों के प्रति जताया आभार

amitabh bachchan
ANI
दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। अमिताभ ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था।

मुंबई। दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। अमिताभ (79) ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था। दिग्गज अभिनेता ने बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देने वाले तथा प्रार्थनाएं करने वाले अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे मिलिंद सोमन, देखिए फर्स्ट लुक

महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘‘मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं। मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा। मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अपना स्वास्थ्य बुलेटिन देने का मेरा कोई इरादा नहीं है। लेकिन हां, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहूंगा।’’ अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा,‘‘ हां, सभी सावधानियों और इसकी रोकथाम के लिए टीके की दोनोंखुराक के अलावा बूस्टर खुराक लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद कोविड जीत गया। यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा। मेरी चिंता करने के लिए मेरे निकट संबंधियों का विशेष आभार।’’

इसे भी पढ़ें: कुछ हफ्तों के लिए टल सकता है कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, CWC की बैठक में होगा निर्णय: सूत्र

अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपनी कार्य संबंधी ‘‘पवित्र’’ प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं कर पाने को लेकर नाखुश हैं, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण प्रभावित हुई हैं। वह मौजूदा समय में कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ बच्‍चन ने यह स्वीकार किया है कि वह असहाय महसूस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है। लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं।’’ अमिताभ इस वर्ष ‘‘ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव’’, ‘‘गुडबाइ’’ और ‘‘ऊंचाई’’ फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़