किस मजबूरी में अमिताभ को बेचनी पड़ी गिफ़्ट की हुई करोड़ों रुपये की कार!

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 7 2019 2:48PM
किस मजबूरी में अमिताभ को बेचनी पड़ी गिफ़्ट की हुई करोड़ों रुपये की कार!
Image Source: Google

अमिताभ के साथ ही इस फ़िल्म में अभिनेता सैफ़ अली खान, संजय दत्त, विद्या बालन, शर्मिला टैगोर, राइमा सेन, जिमी शेरगिल, बोमन ईरानी और जैकी श्रॉफ भी मुख़्य भूमिका में नज़र आये थे।

महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने विधु विनोद चोपड़ा द्वारा गिफ़्ट में दी रोल्स रॉयस कार बेच दी है। ये कार विधु विनोद चोपड़ा ने फ़िल्म एकलव्य में अमिताभ बच्चन के बेहतरीन अभिनय से ख़ुश हो कर उन्हें तोहफ़े में दी थी। 2007 में इस फ़िल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने ही किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, वैसे तो एकलव्य बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन हां इस फ़िल्म को ऑस्कर में बेस्ट फॉरेन फ़िल्म कैटेगरी  के नॉमिनेशन में ज़रूर रखा गया था।

अमिताभ के साथ ही इस फ़िल्म में अभिनेता सैफ़ अली खान, संजय दत्त, विद्या बालन, शर्मिला टैगोर, राइमा सेन, जिमी शेरगिल, बोमन ईरानी और जैकी श्रॉफ भी मुख़्य भूमिका में नज़र आये थे। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने जो रोल्स रॉयस बिग को गिफ़्ट की थी, उसकी कीमत लगभग 3.5 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है, लेकिन महानायक ने गिफ़्ट की हुई ये कार क्यों, किस इसलिये, कितने में और किसे बेची है, इस बात का अब तक पता नहीं लगाया जा सका है।



फिलहाल मन में उठ सारे इन सवालों का किसी के पास कोई जवाब नहीं है और अमिताभ बच्चन को कार बेचने की नौबत क्यों आई है, इसका भी कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि ये कार बिग की लग्ज़री कार में से एक थी। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के पास Mercedez S-Class, Range Rover, Bentley GT और  Lexus SUV जैसी मंहगी कारें भी हैं।

वहीं बिग के वर्क फ्रंट पर नज़र डाले, तो फिलहाल वो सुजॉय घोष की आने वाली फ़िल्म बदला में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फ़िल्म 2016 में बनी स्पेनिश फ़िल्म द इनविजबल गेस्ट का रीमेके वर्जन है। द इनविजबल गेस्ट के इस हिंदी रीमेक में महानायक के साथ-साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं। वहीं मर्डर मिस्ट्री पर आधारित इस फ़िल्म के प्रोडेक्शन की सारी ज़िम्मेदारी एक्टर शाहरूख़ ख़ान की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट के पास है। वहीं फ़िल्म के ट्रेलर को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा धमाल कर सकती है, लेकिन अभी समय फ़िल्म के बारे में बल्कि बिग बी की कार के बारे में सोचने का है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video