अमिताभ बच्चन ने शुरू की ‘मे डे’ की शूटिंग, शेयर किया पहले दिन का एक्सपीरियंस

अमिताभ बच्चन ने शुरू की ‘मे डे’ की शूटिंग, शेयर किया पहले दिन का एक्सपीरियंस

78 साल की उम्र में, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बने हुए हैं। लेकिन फिल्म उद्योग में अपने सभी दशकों के साथ, वह डर का अनुभव कर रहे है क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म मेयडे की शूटिंग शुरू कर रहा है।

मुंबई। 78 साल की उम्र में, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बने हुए हैं। लेकिन फिल्म उद्योग में अपने सभी दशकों के साथ, वह डर का अनुभव कर रहे है क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म मेयडे की शूटिंग शुरू कर रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ‘ मे डे’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस मौके पर उन्होंने फिल्मों की शूटिंग से जुड़ा अपना डर भी जाहिर किया। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग के पहले दिन कुछ भयभीत और सशंकित रहते हैं। ‘मे डे’ को रोमांचक फिल्म की श्रेणी में रखा जा रहा है। इसका निर्देशन बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं। इस फिल्म में वह पायलट की भूमिका अदा कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इसमें सह-पायलट का किरदार अदा कर रही हैं। अब तक बच्चन का किरदार जाहिर नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

इंस्टाग्राम पर 78 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग के लिए कार से बाहर निकलने की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ हे भगवान! नई फिल्मों की शूटिंग का पहला दिन हमेशा बुरे सपने की तरह होता है। डरा हुआ होता हूं और सदैव सशंकित रहता हूं। सोचता रहता हूं कि क्या कर पाऊंगा और अगर किया भी तो क्या यह स्वीकार्य होगा और पसंद किया जाएगा। हमेशा वहां से भागकर छुप जाने का मन होता है।’’ बच्चन की पोस्ट को ट्विटर पर साझा करते हुए अभिनेत्री सिंह ने लिखा कि वह पहली बार मेगास्टार के साथ काम करने को लेकर घबराई हुई हैं।

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के चलते जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग फिर रोकी गई 

अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। पिछले साल, वह जुलाई में कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए थे। रिकवरी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट कौन बनेगा करोड़पति 12 था, जो इसी महीने समाप्त हुआ था। अभिनेता के पास नागराज मंजुले की स्पोर्ट्स बायोपिक झुंड, फिल्म चेहरा में इमरान हाशमी के साथ और अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी होंगे। अमिताभ ने एक बहुभाषी निर्माण पर भी हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास भी शामिल होंगे। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...