क्या आमिर खान से नाराज हैं अन्नू कपूर? फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार पर दिया शॉकिंग रिएक्शन

Annu Kapoor
ANI
रेनू तिवारी । Aug 07, 2022 1:44PM
अन्नू कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे बारह' के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात कि और फिल्म के बारे में बताया। जब मीडिया ने उनसे लाल सिंह चड्ढा को लेकर सवाल किया जब अन्नू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही है। #BoycottLaalSinghChaddha ट्विटर पर ट्रेंडिंग टॉपिक में से एक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया हैं फिल्म सहित आमिर खान को लोग काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान की फिल्म पीके में जिस तरह से हिंदू धर्म का मजाक बनाया गया उससे लोग काफी ज्यादा खफा हैं और अब उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा पर मचे विवाद के बारे में जब दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर से पूछा गया तो उन्होंने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया। लाल सिंह चड्ढा के बारे में उन्होंने कहा कौन हैं लाल सिंह चड्ढा मैं नहीं जानता! मैं फिल्में नहीं देखता और मुझे इसके बारे में नहीं पता हैं। 

हाल ही में अन्नू कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे बारह' के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात कि और फिल्म के बारे में बताया। जब मीडिया ने उनसे लाल सिंह चड्ढा को लेकर सवाल किया जब अन्नू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया। अन्नू ने अप्रत्याशित तरीके से प्रतिक्रिया दी और कहा, "वह क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता। मुझे नहीं पता।" अन्नू के फिल्म निर्देशक ने यह कहकर हस्तक्षेप करने की कोशिश की, कोई टिप्पणी नहीं कहकर समाप्त करने की घोषणा की। अन्नू कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया जारी रखी और कहा कि मैं फिल्में देखता ही नहीं हूं तो मुझे क्या पता कि लाल सिंह चड्ढा क्या हैं।

इसे भी पढ़ें: छोटी सी स्कर्ट पहनकर मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, वायरल तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे

अन्नु की प्रतिक्रिया के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अन्नु कपूर ने इस तरह की प्रतिक्रिया देकर आमिर खान से अपनी किसी बात की नाराजगी प्रकट की हैं। आमतौर पर अन्नु कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। उनका अभिनय फिल्म में किरदार को पर्दे पर जिंदा करने आपके दिमाग में उतार देता हैं। उन्हें बॉलीवुड की बहुत बारीकी से जानकारी हैं क्योंकि वह लगभग 20 साल से ज्यादा का वक्त इंडस्ट्री में काम करके बिता चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार, फैंस बोले - सो हॉट!

अब अन्नु कपूर की प्रतिक्रिया पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। जैसे ही अन्नु कपूर का वीडियो सामने आया नेटिज़न्स ने अन्नु कपूर की प्रतिक्रिया पर उनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, "सही कह रे हैं! सर सिर्फ पान मसाला के विज्ञापन देखते हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, "पागल हो गया है लगता है। एक यूजर ने कमेंट किया, "वाह क्या एक्टिंग कर रहा है...

अन्य न्यूज़