Aryan Khan ने सुहाना और अबराम के साथ शेयर की तस्वीरें, पोस्ट पर Shah Rukh Khan ने किया ये कमेंट

Aryan Khan
Instagram
एकता । Aug 23, 2022 6:51PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान ने एक लंबे समय के बाद सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में आर्यन ने सुहाना और अबराम के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैट्रिक'।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान ने एक लंबे समय के बाद सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में आर्यन ने सुहाना और अबराम के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैट्रिक"। पहली तस्वीर में आर्यन अपनी बहन सुहाना को गले से लगाकर और भाई अबराम को पकड़कर पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने अबराम के साथ अपनी क्लोजअप वाली सेल्फी शेयर की है। सिबलिंग के साथ आर्यन की दोनों ही तस्वीरें काफी अच्छी हैं और सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut को अपने साथ सीक्रेट लोकेशन पर लेकर गई हैं Urvashi Rautela, देखें वीडियो

आर्यन खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर शाहरुख़ खान खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जिसकी चर्चा अब पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है। अभिनेता ने तस्वीरों पर कमेंट किया, "मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं!!!!!! उन्हें मुझे दे दो अभी!"। कमेंट का जवाब देते हुए आर्यन ने लिखा, "अगली बार जब मैं पोस्ट करूंगा तो मैं उन्हें आपको भेज दूंगा....शायद कुछ वर्षों में"। तस्वीरों के साथ अब शाहरुख़ और आर्यन की ये चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें: कातिल हसीना के किरदार में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार Nawazuddin Siddiqui, नए अवतार में पहचानना हुआ मुश्किल

आर्यन खान इस से पहले तब चर्चा में आए थे जब उनका नाम ड्रग्स मामले में आया था। ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद उन्हें एक महीना जेल में रहना पड़ा था। जानकारी के लिए बता दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ महीनों पहले ही आर्यन को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट दे दी थी।

अन्य न्यूज़