Kangana Ranaut को अपने साथ सीक्रेट लोकेशन पर लेकर गई हैं Urvashi Rautela, देखें वीडियो

Urvashi Rautela
Instagram
एकता । Aug 23, 2022 5:30PM
बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाएं उर्वशी रौतेला और कंगना रनौत एक साथ किसी 'सीक्रेट लोकेशन' पर घूमने के लिए निकल गई हैं। इस बात की जानकारी उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर दी। वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां सफ़ेद रंग के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाएं उर्वशी रौतेला और कंगना रनौत एक साथ किसी 'सीक्रेट लोकेशन' पर घूमने के लिए निकल गई हैं। इस बात की जानकारी उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर दी। वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां सफ़ेद रंग के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। जहाँ उर्वशी वीडियो शूट कर रही हैं, वहीं कंगना उनके पीछे खड़ी होकर विक्ट्री का इशारा करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रौतेला ने कैप्शन में लिखा, "यहां हम (हवाई जहाज इमोजी) मेरी बहन और अल्ट्रा गॉर्जियस @kanganaranaut के साथ गुप्त स्थान पर जा रहे हैं।"

इसे भी पढ़ें: कातिल हसीना के किरदार में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार Nawazuddin Siddiqui, नए अवतार में पहचानना हुआ मुश्किल

उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "मेरे दो पसंदीदा लोग एक फ्रेम में"। एक अन्य ने कमेंट किया, "आप दोनों इसमें बहनों की तरह दिख रही हैं"। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका यह वीडियो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया ने लिखा, "दो चुड़ैल एक साथ"। एक अन्य ने लिखा, "ऋषभ पंत और ऋतिक रोशन की आशिक"।

इसे भी पढ़ें: Sidharth के साथ अपनी लवस्टोरी पर Kiara Advani ने लगाई मुहर, Koffee With Karan में रिश्ते पर की खुलकर बात

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उर्वशी रौतेला फिल्म दिल है ग्रे में नजर आएँगी, इसके अलावा उनके पास फ़िलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं। वहीं, कंगना रनौत की बात करें तो अभिनेत्री फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी दिखाई देंगे।

अन्य न्यूज़