Song of The Year 2018- दीपिका और रणवीर के गानों ने मारी बाजी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 26 2018 3:32PM
Song of  The Year  2018- दीपिका और रणवीर के गानों ने मारी बाजी

बता दें कि यह दिलबर साॉंग 1999 में आयी फिल्म '' सिर्फ तुम '' में संजय और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। इतेफाक की बात तो यह है कि यह सॉंग तब भी हिट हुआ था और आज भी सभी की जुबान पर है।

दिलबर 

जॉन अब्राहम की फिल्म ' सत्यमेव जयते ' का दिलबर गाना इस साल सबसे हिट गाना रहा। इस गाने में नोरा फतेही ने अपने डांस का जवला बिखेर कर गाने में चार चांद लगा दिये थे। बता दें कि यह दिलबर साॉंग 1999 में आयी फिल्म ' सिर्फ तुम ' में संजय और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। इतेफाक की बात तो यह है कि यह सॉंग तब भी हिट हुआ था और आज भी सभी की जुबान पर है। 

 
बम डिगी डिगी 


यह गाना फिल्म ' सोनू की टिटू की स्वीटी ' बम डिगी डिगी  इस साल हर पार्टी की शान बना है । यंगस्टर्स में यह गाना सबसे ज्यादा फेमस है। 

 
तेरे नाल नचना 
यह गाना तो मानों हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है । तेरे नाल नचना सॉंग फिल्म नवाबजादे का है। इस गाने में बादशाह का बेहतरीन रैप के साथ आतिया शेट्टी ने अपने डांस से सभी दर्शको का दिल जीत लिया है। 



 
कर हर मैदान फतेह
फिल्म संजू का यह गाना दर्शको को बेहद पंसद आया है। इस साल कर हर मैदान फतेह गाने ने  सभी लोगो को बेहद प्रेरित किया है । यह गाना इस साल कई लोगो की इन्स्पॅरेशॅन भी बना है। 

 


घूमर 
इस साल की सबसे विवादित फिल्म पदमावत का यह गाना सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है। बच्चे से लेकर बड़े तक सबने इस गाने का भरपूर आनंद  उठाया है।  दीपिका ने अपने डांस से इस गाने की रौनक और बढ़ायी है। 

 
दिल चोरी 
सोनू की टिटू की स्वीटी का यह गाना भी इस साल बेहद पसंद किया गया है । दिल चोरी साडा हो गया में हनी सिंह ने अपने रैप का बेहतरीन तड़का लगाया है। साथ ही में यह गाना युवा तेवरे से लबरेज भी है । जिसकी वजह से इस गाने ने इस साल हर पार्टी में धूम मचायी हुई है। 

 
खली बली 
खली बली गाने ने भी इस साल खबू सुर्खिया बटोरी है। यह गाना फिल्म पदमावत् का है। इस गाने में रणवीर सिंह ने अपने बेहतरीन डांस के चलते इस गाने की शान बढ़ायी है। 

 
आज से तेरी 
अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का यह गाना आज से तेरी युवा दिलो की आवाज बना है । इस गाने ने सभी के दिलो के धड़कन को छुआ है । यह गाना इस साल के  रोमांटिक गानों में से एक है। 

>

 
दिलबरो
फिल्म राजी का यह गाना भी बेहद पंसद किया गया है। यह गाना इस साल का सबसे सॉफ्ट सॉग है।  दिलबरो गाने ने खासतौर पर लड़कियों के जज्बात को एक रुप दिया है। 

 
अंख लड जावे 
फिल्म लव यात्री का यह गाना भी यंगस्टर्स ने काफी पंसद किया है। इस गाने में आयुष और वरीना हुसैन ने अपने डांस के  अनोखे अंदाज से सभी यंगस्टर्स का दिल जीत लिया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप