बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी तो भड़के फैंस, सलमान खान को कहा- शेम ऑन यू

bigg boss
निधि अविनाश । Jan 31, 2022 5:54PM
तेजस्वी की जीत पर ट्वीटर में कई यूजर्स ने कमेंट किए है और इस जीत को फिक्स्ड बताया है और कहा कि प्रतीक सहजपाल इस जीत के हकदार है न कि तेजस्वी प्रकाश। ट्वीटर पर तेजस्वी के खिलाफ कमेंट करते हुए लिखा कि, नहीं, वो हकदार नहीं है, कलर्स की बहू है इसलिए उसे विनर घोषित किया गया।

बिग बॉस 15 सीजन का विजेता घोषित हो गया है। इस बार की विजेता तेजस्वी प्रकाश को बनाया गया है। उनकी जीत से कई फैंस खुश हुए है तो कई लोग नाराज भी हुए है। सोशल मीडिया पर तेजस्वी की जीत से कई लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। तेजस्वी की जीत पर ट्वीटर में कई यूजर्स ने कमेंट किए है और इस जीत को फिक्स्ड बताया है और कहा कि प्रतीक सहजपाल इस जीत के हकदार है न कि तेजस्वी प्रकाश। ट्वीटर पर तेजस्वी के खिलाफ कमेंट करते हुए लिखा कि, नहीं, वो हकदार नहीं है, कलर्स की बहू है इसलिए उसे विनर घोषित किया गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, यह शो बायस्ड है और समझ नहीं आता है कि जब कलर्स के ही लोगों को जीताना है तो यह शो डायरेक्ट क्यों किया जाता है। जनता का टाइम खराब कर रहे है। प्रतीक इस विनर का हकदार है। एक और ने लिखा कि, शर्मानक और बेकार, बिग बॉस 15 की वैंप तेजस्वी बनीं बिग बॉस विनर। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की हॉट हीरोइनों को अपनी बोल्डनेस से टक्कर दे रही हैं 'लोलिता भाभी', तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे होश

शो को बताया जा रहा फिक्स्ड

बता दें कि, सलमान खान के खिलाफ भी कमेंट किए गए है। एक ने सलमान को टैग करके लिखा है शेम ऑन यू सलमान खान। दूसरे यूजन ने लिखा कि, भीख मिली है, भेजा को। कई यूजर  #boycottbiggboss भी लिख रहे है और कह रहे है कि, अगले साल वाले बिग बॉस को बॉयकॉट कर दें। यह एकतरफा गे है, कलर्स अपने एक्टर-एक्टर्स को जीताने में लगा हुआ है। जनता की नाराजगी जाहिर है और लोग तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का विनर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। जनता के लिए बिग बॉस का विनर प्रतीक सहजपाल है और सभी उसपर अपना प्यार लुटा रहे है। बता दें कि, प्रतीक शो के फर्स्ट रनरअप बने हैं। करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। वहीं टॉप 4 में आने के बाद शम‍िता शेट्टी बाहर हो गईं। न‍िशांत भट्ट ने टॉप 5 में पहुंचकर 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर कंपटीशन से बाहर होने का फैसला लिया था।

अन्य न्यूज़