अभिनेता प्रकाश राज से भाजपा सांसद ने क्यों मांगी माफी?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 8 2019 5:01PM
अभिनेता प्रकाश राज से भाजपा सांसद ने क्यों मांगी माफी?
Image Source: Google

अभिनेता प्रकाश राज के खिलाफ अपमानजनक लेख पोस्ट करने पर मैसुरू से भाजपा के लोकसभा सदस्य प्रताप सिम्हा ने गुरुवार को खेद जताया और ट्विटर और फेसबुक से अपनी टिप्पणी वापस ले ली। सिम्हा ने ट्वीट किया, “प्रिय प्रकाश राज, मैंने आपके और आपके परिवार के खिलाफ एक अपमानजनक लेख दो और तीन अक्टूबर 2017 को पोस्ट किया था।

बेंगलुरु। अभिनेता प्रकाश राज के खिलाफ अपमानजनक लेख पोस्ट करने पर मैसुरू से भाजपा के लोकसभा सदस्य प्रताप सिम्हा ने गुरुवार को खेद जताया और ट्विटर और फेसबुक से अपनी टिप्पणी वापस ले ली। सिम्हा ने ट्वीट किया, “प्रिय प्रकाश राज, मैंने आपके और आपके परिवार के खिलाफ एक अपमानजनक लेख दो और तीन अक्टूबर 2017 को पोस्ट किया था। हालांकि, मैंने समझा कि ये गैर जरूरी और आहत करने वाले थे। इसलिये, मैं स्पष्ट रूप से वापस लेता हूं और ट्विटर और फेसबुक पोस्ट के लिये खेद जताता हूं।”



इसे भी पढ़ें: भंसाली की वजह बॉलीवुड में आईं थी जैकलीन, पर कब मिलेगा उनके साथ काम करने का मौका?

प्रकाश राज ने इसका स्वागत किया और ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “धन्यवाद प्रताप सिम्हा। मैं आपकी माफी स्वीकार करता हूं। हमारी विचारधाराएं भले ही अलग हों लेकिन सोशल मीडिया पर हमें व्यक्तिगत और अमर्यादित नहीं होना चाहिए क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के सफल व्यक्ति हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अच्छी नजीर पेश करें।” 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video