BOYCOTT Bigg Boss | Priyanka Chahar Choudhary के फैंस को नहीं पसंद आया MC Stan को विनर बनाने का फैसला, शो के अगले सीजन का करेंगे बायकॉट

Fans Decide To BOYCOTT Bigg Boss
Priyanka Chahar Choudhary
रेनू तिवारी । Feb 13 2023 11:47AM
बिग बॉस 16 का मोस्ट अवेटिड ग्रैंड फिनाले आखिरकार 12 फरवरी को हुआ। करीब पांच महीने के बाद दर्शकों को आधिकारिक तौर पर पता चल गया कि बिग बॉस 16 का विजेता कौन है। एमसी स्टेन विजेता के रूप में उभरे, पहले रनर- अप शिव ठाकरे थे। अन्य तीन फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट और अर्चना गौतम थीं।

बिग बॉस 16 का मोस्ट अवेटिड ग्रैंड फिनाले आखिरकार 12 फरवरी को हुआ। करीब पांच महीने के बाद दर्शकों को आधिकारिक तौर पर पता चल गया कि बिग बॉस 16 का विजेता कौन है। एमसी स्टेन विजेता के रूप में उभरे, पहले रनर- अप शिव ठाकरे थे। अन्य तीन फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट और अर्चना गौतम थीं। स्टेन ने जो पुरस्कार राशि जीती वह 31.8 लाख रुपये है। अब जब फिनाले खत्म हो गया है, तो देखते हैं कि चैनल के इस फैसले से जनता का क्या रिएक्शन हैं।

इसे भी पढ़ें: तीन साल बाद, एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Hardik Pandya और Natasa Stankovic, जानें कब और कहाँ लेंगे फेरे

 बिग बॉस 16 का समापन हो चुका है और इस सीजन के  विजेता पी-टाउप एमसी स्टेन बनें हैं। फिनाले से पहले सभी यह कह रहे थे कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी में से कोई एक शो जीतेगा। दोनों ने ही बिग बॉस 16 में एक दमदार प्लेयर के तौर पर खेला हैं। शिव ठाकरे ने जहां मंड़ली बनाई वहीं प्रियंका अंतिक गुप्ता के साथ घर में एंटर हुई थी। पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर #PriyankaChaharChoudhary ट्रेंड कर रहा था। प्रियंका के फैंस उन्हें ही शो की विनर देखना चाहते थे लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 3 में शामिल हुई और फिनाले के तीसरे आखिरी एलिमिनेशन के साथ घर से बाहर निकली।

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant के बाद ईरानी महिला ने Adil Khan Durrani पर लगाए गंभीर आरोप, Mysore में दर्ज कराया रेप का मामला

बिग बॉस 16 के टॉप-2  शिव ठाकरे और एमसी स्टेन थे। आखिर में घर की लाइन बंद करके दोनों साथ घर से निकले। सलमान खान ने स्टेज पर हाथ उठाकर एल सी स्टेन को घर का शो का विनर घोषित किया। एमसी के विनर बनने के बाद जहां मंडली का समर्थन करने वाले खुश थे वहीं प्रियंका के हाथ में ट्रॉफी देखने वालों का दिल टूट गया। प्रियंका चाहर चौधरी भले ही घर से हंसते हुए निकली लेकिन उनके फैंस ने उनकी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की। 

एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा- मेरी नजरों में प्रियंका चाहर चौधरी ही विनर हैं। आखिराकार एमसी स्टेन कैसे जीत सकता है उसने शो में कुछ भी नहीं किया। आखिर बिग हॉस में क्या चल रहा हैं। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने #PriyankaChaharChoudhary टैक करते हुए अपनी प्रतिक्रिय़ा दी। कुछ लोग तो इस फैसले से इतना नाराज दिखे और कहा कि अगले सीजन से वह बिग बॉस का बायकॉट करेंगे।

यहां देखें-  

अन्य न्यूज़