सारी हदें तोड़ती हुई न्यूड होकर सबके सामने आ गयी उर्फी जावेद, वाइन ग्लास ने बचा ली इज्जत

Urfi Javed
ANI
रेनू तिवारी । Nov 25, 2022 3:39PM
अपना नाम बदलकर ओर्फी रखने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में टॉपलेस हो गयी हैं! बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खुद की बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करने से नहीं कतराती हैं।

अपना नाम बदलकर ओर्फी रखने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में टॉपलेस हो गयी हैं! बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खुद की बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करने से नहीं कतराती हैं। ओर्फी अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी नई पोस्ट में अपने स्तनों को ढकने के लिए दो ग्लासों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें: 'UP की कानून व्यवस्था देश के लिए बनी नजीर', योगी बोले- पहले महीनों तक कर्फ्यू रहता था लेकिन आज समाप्त है

टॉपलेस हुई उर्फी जावेज

उर्फी जावेद हाल ही में न्यूड पोज देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई नई वीडियो में अभिनेत्री न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर विस्की ग्लास से वर्चुअल तरीके से ढका हुआ हैं। उर्फी जावेद ने अपने लुक को पूरा करने के लिए आंखों में लेंस का यूड किया और स्लाइलिश हेयर बनाए। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में दो वाइन ग्लास इमोजी डाले।

इसे भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022 के दौरान पिता-बेटे ढूंढ रहे थे बीयर, शेख ने करा दी मौज

उर्फी जावेद के बारे में

अपने बिग बॉस ओटीटी कार्यकाल से पहले उर्फी ने कई टीवी शो में अभिनय किया है। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो एएलटी बालाजी पर प्रसारित हुआ था। 2016 से 2017 तक, उर्फी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरों की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उरोफी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं, और बाद में कसौटी ज़िंदगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

अन्य न्यूज़