लीक हुआ सलमान खान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स, ये रही पूरी Detail

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 13 2019 4:58PM
लीक हुआ सलमान खान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स, ये रही पूरी Detail
Image Source: Google

क्लाइमेक्स सीक्वेंस की खास बात ये होगी की इस सीन में सलमान खान, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफी और तब्बू नजर आएंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ इस फिल्म के लिए वैलेंटाइन डे के दिन भी शूट करेगें।

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ''भारत'' काफी दिन से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान काफी जी-तोड़ मेहनत भी कर रहें। लेकिन अब जो खबर आई हैं वो सलमान खान के लिए अच्छी खबर नहीं हैं। जी हां अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ''भारत'' के क्लाइमेक्स से जुड़ी अहम जानकारी लीक होने की खबर आ रहीं हैं।

इसे भी पढ़ें- टीवी की डायन मोनालिसा के हॉट अवतार ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग!

आपको बता दें ही हाल ही में फिल्म का टीजर और पोस्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और फिलहाल फिल्म भारत की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही हैं। 

फिल्म भारत का आखिरी शेड्यूल शूट किया जा रहा हैं। खबरों के मुताबिक, क्लाइमेक्स के लिए 10 करोड़ का सेट लगाया गया है। जिसमें दिल्ली को स्थापित किया गया है। कहानी के मुताबिक अंत में राजधानी दिल्ली को पूरी तरह से नष्ट कर दिया जाएगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्लाइमेक्स का ये हिस्सा सिर्फ एक ड्रीम सीक्वेंस के तौर पर दिखाया जाएगा।
 


क्लाइमेक्स सीक्वेंस की खास बात ये होगी की इस सीन में सलमान खान, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफी और तब्बू नजर आएंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ इस फिल्म के लिए वैलेंटाइन डे के दिन भी शूट करेगें। फिल्म के निर्माता भारत को सलमान खान के अब तक के करियर की सबसे बड़ी रिलीज बनाना चाहते हैं। इसके लिए खास तैयारियां भी की गई हैं। चर्चा है कि भारत को सिर्फ हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगू और मलयालम भी डब किया जाएगा। मेकर्स डबिंग आर्टिस्ट की तलाश कर रहे हैं।
आपको बता दें की ये फिल्म साउथ कोरियन मूवी ''अन ओड टू माई फादर'' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी कथिक गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ साथ नजर आएंगी। इन दोनों की हाल ही में फिल्म भारत के सेट से एक तस्वीर लीक हुई थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video