बेटियों से खेत जुतवा रहा था मजबूर किसान, सोनू सूद ने ट्रैक्टर तोहफे में दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   09:14
बेटियों से खेत जुतवा रहा था मजबूर किसान, सोनू सूद ने ट्रैक्टर तोहफे में दिया

सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव के लिए एक ट्रैक्टर भिजवाया है। ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के मदनपल्ली में एक किसान अपनी दो बेटियों के कंधों पर हल रख कर खेत जोतता नजर आ रहा है।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के एक किसान के अपनी दो बेटियों के साथ खेत जोतने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता सोनू सूद उनकी मदद को आगे आए और उन्होंने किसान को एक ट्रैक्टर तोहफे में दिया। सूद इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान मुंबई से प्रवासी मजदूरों के घर लौटने और हाल ही में विदेश से छात्रों को भारत लाने के कामों के चलते चर्चा में रहे हैं। ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के मदनपल्ली में एक किसान अपनी दो बेटियों के कंधों पर हल रख कर खेत जोतता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने सोनू सूद के काम पर किया कमेंट, जानें कॉमेडियन ने एक्टर के बारे में क्या कहा?

सूद ने अपनी त्वरित प्रतिक्रिया में पहले उन्हें एक जोड़ा बैल देने का वादा किया, लेकिन बाद में कहा कि परिवार ट्रैक्टर का हकदार है। कई फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले सूद ने ट्वीट किया, ' आपको एक ट्रैक्टर भेज रहा हूं और शाम तक ट्रैक्टर आपका खेत जोत रहा होगा।' अभिनेता के वादे के मुताबिक, रविवार रात तक एक नया ट्रैक्टर महलराजुपल्ले गांव के किसान नागेश्वर राव के घर पहुंचा दिया गया। चित्तूर जिले से ताल्लुक रखने वाले तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने सूद की इस उदारता को लेकर उनकी प्रशंसा की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।