जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

जयललिता का अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसे जानने के लिए हमेशा लोगों में दिलचस्पी रही। जयललिता अपनी मौत के साथ भी कई रहस्य छोड़ गयी है।

 तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन को तीन साल होने वाले हैं। जयललिता जयराम भारतीय राजनीतिज्ञ तथा तमिल नाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। जयललिता ने फिल्मी दुनिया से निकलकर अपना महान राजनीतिक सफर तय किया। जयललिता की जिंदगी से कई रोचक चीजें जुड़ी रही। जयललिता का अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसे जानने के लिए हमेशा लोगों में दिलचस्पी रही। जयललिता अपनी मौत के साथ भी कई रहस्य छोड़ गयी है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की ब्लैक ड्रेस पर फिदा हुईं फीमेल फैंस, आप भी देखें तस्वीरें

जयललिता की जिंदगी पर बॉलीवुड में फिल्म बनाई जा रही है ये फिल्म जयललिता की बायोपिक होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता के मुख्य किरदार को निभाएंगी। फिल्म से जयललिता का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। जिसमें कंगना को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। कंगना रनौत हूबहू हरी साड़ी में जयललिता की तरह ही लग रहीं है। 

फिल्म का पोस्टर भारतीय फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शेयर करते हुए लिखा कि फर्स्ट लुक पोस्टर ... # जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत ... शीर्षक #Thalivi ... विजय द्वारा निर्देशित ... विष्णु इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित ... 26 जून 2020 रिलीज़। #ThalaiviFirstLook.

इसे भी पढ़ें: अनु मलिक छोड़ेंगे रियलिटी शो के जज का पद, सोना महापात्रा ने कहा- अब आएगी चैन की नींद

जयललिता की जिंदगी पर बन रही फिल्म का नाम थलाइवी हैं। ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होगी।