‘गुंजन सक्सेना’ ने व्यक्ति और कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया: जान्हवी कपूर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   19:28
‘गुंजन सक्सेना’ ने व्यक्ति और कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया: जान्हवी कपूर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी।

मुंबई। अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका आत्मविश्वास जगाया। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्मित, यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली महिला बनी थीं। 23 वर्षीय अभिनेत्री ने 2018 में आई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में पदार्पण किया था।

इसे भी पढ़ें: रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने डॉक्टरों और सलमान खान को धन्यवाद दिया

जान्हवी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो सिनेमा की ताकत को समझता है, वह हमेशा यादगार किरदारों को निभाना चाहता है। उन्होंने कहा, ‘‘इस फिल्म के माध्यम से, मैंने खुद को एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर ढंग से समझा है। इससे मुझे आत्मविश्वास की एक अलग अनुभूति हुई है और शायद यह गुंजन मैम की कहानी के प्रभाव के कारण हुआ है और इसका असर मुझ पर पड़ा है।’’

इसे भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी-स्टारर फिल्म कागज़ का ट्रेलर रिलीज, मरे हुए जिंदा आदमी की कहानी

जान्हवी ने एक बयान में कहा, मैंने विकास की प्रक्रिया का आनंद लेना सीखा है। मैं हमेशा यादगार काम करना चाहती हूं और लोगों के जीवन को छूना चाहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि सिनेमा ने मेरे जीवन को कितना छुआ है। ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ज़ी सिनेमा पर रविवार को इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...