• जेनिफर विंगेट, निया शर्मा को BEAT करते हुए हिना खान बनीं टीवी की 'Most Desirable Woman’

रेनू तिवारी Sep 05, 2020 16:14

बिग बॉस 13 के विजेता एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मोस्ट डिज़ायरेबल मैन के रूप में उभरे, छोटे पर्दे की 'मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन' का ख़िताब हिना ख़ान ने अपने नाम किया है। हर साल काफी लोगों को नोमिनेट किया जाता है लेकिन नाम किसी एक का चुना जाता है।

बिग बॉस 13 के विजेता एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मोस्ट डिज़ायरेबल मैन के रूप में उभरे, छोटे पर्दे की 'मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन' का ख़िताब हिना ख़ान ने अपने नाम किया है। हर साल काफी लोगों को नोमिनेट किया जाता है लेकिन नाम किसी एक का चुना जाता है।  2019 के टीवी पर 'मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन' बनने के लिए हिना खान ने जेनिफर विंगेट, निया शर्मा और एरिका फर्नांडीस की पिछाड़ते हुए ये खिताब अपने नाम किया।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के छोटे बेटे जैन का आज जन्मदिन, मां ने की खास तैयारी

हिना खान (जन्म 2 अक्टूबर 1987) एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं। हिना खान इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। अपने करियर की शुरूआत उन्होंने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। स्टार प्लस के इस पॉपुलर शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था।  शो से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान ने 8 साल बाद शो को छोड़ दिया था। उसके बाद वह कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आयी। 2017 में, उन्होंने रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में भाग लिया और दोनों में पहली रनर अप के रूप में उभरीं। हिना खान 2015 और 2016 में भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे अधिक भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक थी।

हिना खान ने अपने बारे में बाद करते हुए कहा कि "मुझे लगता है कि मेरा अभिनय मुझे मेरे दर्शकों से जोड़ता है, जिस तरह से मैं किसी भी किरदार को निभाती हूं, जो दर्शकों को पसंद आती है। पर्दे पर जो मैं भूमिकाएं निभाती हूं वो बहुत अलग है।  इसके अलावा, मैं अपने किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत करती हूं। वास्तविक, संभावित, सेक्सी और काल्पनिक मिश्रण मुझे लगता है कि मुझे बेहतर बनाता है।