पूरब कोहली ने कहा, बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 18 2019 6:28PM
पूरब कोहली ने कहा, बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी
Image Source: Google

पूरब कोहली का कहना है कि अभिनय एक ऐसा पेशा है जहां सभी को चुनौतीपूर्ण किरदार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना जरूरी है। ‘माय ब्रदर निखिल’, ‘आय एम’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों की वाह-वाही बटोर चुके कोहली सही अवसर का इंतजार करने में विश्वास करते हैं।

मुम्बई। पूरब कोहली का कहना है कि अभिनय एक ऐसा पेशा है जहां सभी को चुनौतीपूर्ण किरदार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हर फिल्म के साथ खुद को साबित करना जरूरी है। ‘माय ब्रदर निखिल’, ‘आय एम’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों की वाह-वाही बटोर चुके कोहली सही अवसर का इंतजार करने में विश्वास करते हैं।

इसे भी पढ़ें: विद्या बालन ने दिया कुंवारी लड़कियों पर शास्त्रों का ज्ञान! देखें पूरा वीडियो

पूरब कोहली ने कहा कि आप हमेशा खुद से एक लड़ाई लड़ते रहते हैं। कभी-कभी आपको ‘रॉक ऑन’ जैसा कोई मौका मिलता है और फिर लोग आपको मुख्य भूमिका के लिए आजमां सकते हैं। लेकिन अगर एक या दो फिल्में काम ना करें तो आप वापस वहीं पहुंच जाते हैं, जहां से आपने शुरुआत की थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ किसी को भी ऐसा कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहिए, जिससे एक अभिनेता के तौर पर उसे खुद को साबित करने का मौका मिले। हर एक किरदार के साथ आप को बेहतर करना होता है। यही आपके पेशे की मांग है। 

इसे भी पढ़ें: प्रभास का वह एक्शन जिसमें खर्च हुए 70 करोड़, क्या आपको है इसकी जानकारी?



अभिनेता ने कहा कि दुर्भाग्यवश या सौभाग्य से, आप की पहचान उस काम से होती है जो आपने अपने करियर में किया है। लेकिन बॉलीवुड में वितरण चयनात्मक है। ध्यान इसपर रहता है कि यह बाजार के लिए कैसा रहेगा। यह ऐसे परिभाषित किया जाता है कि यह लोगों को उत्साहित रखने के लिए क्या करेगा। कुल मिलाकर यह पूरी तरह दर्शकों को लुभाने पर आधारित है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप