विद्या बालन ने दिया कुंवारी लड़कियों पर शास्त्रों का ज्ञान! देखें पूरा वीडियो

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 18 2019 4:36PM
विद्या बालन ने दिया कुंवारी लड़कियों पर शास्त्रों का ज्ञान! देखें पूरा वीडियो
Image Source: Google

इसीलिए तो उन्होंने टाइम पास करते हुए सोशल मीडिया पर टिक-टोक का टुक-टुक वीडियो बनाया है। इस टुक-टुक वीडियो में विद्या मजाकिया अंदाज माहिलाओं के बारे में शास्त्रों में लिखे ज्ञान को बांट रही हैं।

विद्या बालन जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल पर जाने के लिए तैयार है। अरे... ठहरिये! विद्या सच में मंगल ग्रह पर नहीं जा रही है, बस फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। अब फिल्म की कास्ट आराम के मूड में है, जहां अक्षय कुमार लंदन चले गये हॉलीडे पर तो विद्या बालन भी कूल मूड में है।

इसे भी पढ़ें: मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं शाहरुख खान, देखें तस्वीरें

इसीलिए तो उन्होंने टाइम पास करते हुए सोशल मीडिया पर टिक-टोक का टुक-टुक वीडियो बनाया है। इस टुक-टुक वीडियो में विद्या मजाकिया अंदाज माहिलाओं के बारे में शास्त्रों में लिखे ज्ञान को बांट रही हैं। लाल रंग की साड़ी में एक-दम देहाती बोली में विद्या कहती हैं कि ''शास्त्रों के अनुसार हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है, लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी ये पति के कर्मों पर निभर्र करता है।'' 

यहां देखें वीडियो-


विद्या बालन के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया हैं। खास कर फिल्म मिशन मंगल में जिन अभिनेत्रियों ने साथ में काम किया है। अब विद्या बालन का ये वीडियो सच में टाइम पास है या फिर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म मिशन मंगल का प्रमोशन। जो कुछ भी हो लेकिन वीडियो एंटरटेनिंग हैं। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story