हनुमान जी की कॉपी है थॉर और कर्ण से प्रेरित है आयरनमैन: हॉलीवुड सुपरहीरो वाली फिल्मों को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान

हनुमान जी की कॉपी है थॉर और कर्ण से प्रेरित है आयरनमैन: हॉलीवुड सुपरहीरो वाली फिल्मों को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान
instagram

हाल ही में कंगना ने मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स और हॉलीवुड की अन्य सुपरहीरो वाली फिल्मों के लिए ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। कंगना ने 'द एवेंजर्स' और 'महाभारत' के बीच तुलना की। कंगना ने 'थॉर' की तुलना हनुमानजी से की, जबकि 'आयरन मैन' को 'महाभारत' के कर्ण जैसा बताया।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को उनके बेबाक अंदाज़ के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। चाहे कोई भी टॉपिक क्यों न हो, कंगना हर मुद्दे पर बेझिझक बात करती हैं। हाल ही में कंगना ने मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स और हॉलीवुड की अन्य सुपरहीरो वाली फिल्मों के लिए ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

ETimes के साथ इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि इन फिल्मों के किरदार हमारे वेद से उठाए गए हैं। जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए इंडियन माइथोलॉजिकल अप्रोच या हॉलीवुड स्टाइल में किसे चुनना पसंद करेंगी। कंगना ने कहा कि- 'मैं निश्चित रूप से इंडियन माइथोलॉजिकल अप्रोच को ही चुनूंगी, क्योंकि हॉलीवुड में निभाए जाने वाले किरदार हमारी पौराणिक कहानियों से प्रेरित होते हैं। उन्होंने कहा प्रेरणा लेने के लिए सिर्फ हॉलीवुड तक ही क्यों सीमित रहूं, मैं कुछ ओरिजनल करना चाहूंगी।'

इसे भी पढ़ें: शादी के लिए तरस रहीं कंगना रनौत लेकिन नहीं मिल रहा है कोई लड़का, जानिए क्या है वजह

इसका जवाब देते हुए कंगना ने 'द एवेंजर्स' और 'महाभारत' के बीच तुलना की। कंगना ने 'थॉर' की तुलना हनुमानजी से की, जबकि 'आयरन मैन' को 'महाभारत' के कर्ण जैसा बताया। जबकि 'एवेंजर्स के सुपरहीरोज को मार्वल कॉमिक्स द्वारा पब्लिश की गई अमेरिकन कॉमिक बुक्स का हिस्सा बताया जाता है। उन्होंने कहा, "जब मैं उनके सुपरहीरोज को देखती हूं तो लगता है कि वो हमारे वेदों से लिए गए हैं। जैसे कि 'आयर मैन' है, तो उसके कवच को 'महाभारत' के कर्ण के कवच से रिलेट किया जा सकता है। जबकि थॉर और उसके हथौड़े को हनुमान जी और उनके गदा से कंपेयर किया जा सकता है।"

इसे भी पढ़ें: Ashram 3: इंतज़ार ख़त्म! जल्द लौट रहे हैं बाबा निराला, बॉबी देओल ने दिखाई 'आश्रम 3' की पहली झलक

आपको बता दें कि कंगना की अगली फिल्म 'धाकड़' 20 मई, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन रजनीश घई द्वारा किया गया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लोगों को इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं और फैंस कंगना रनौत को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं।