कंगना का करणी सेना को जवाब- 'पद्मावती की तरह जौहर नहीं, मैं राजपूत हूं एक-एक को नष्ट कर दूंगी'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 18 2019 3:52PM
कंगना का करणी सेना को जवाब- 'पद्मावती की तरह जौहर नहीं, मैं राजपूत हूं एक-एक को नष्ट कर दूंगी'
Image Source: Google

कंगना से कहा की "वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी।" कंगना ने आगे कहा कि ''''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं।

जब फिल्म पद्मावत बन रही थी तब से लेकर रिलीज तक करणी सेना ने खूब शौर मचाया था लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद वो वो शौर बिल में घुस गया। जो फिल्म रिलीज होने के बाद तक नहीं निकला। लेकिन ये शौर फिर मचने वाला है धीमी गति से ही सही लेकिन कंगना की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के विरोध में करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को धमकी दी है की रिलीज से पहले ये फिल्म करणी सेना को दिखाई जाए वरना तो वे तोड़फोड़ करेंगे और मूवी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे। इस बाद पर कंगना ने अपनी बेबाकी वाले अंदाज में करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं।

इसे भी पढ़ें- श्रीदेवी की आत्मा को श्रद्धांजलि या सताना! क्या चांदनी की मौत का मजाक उड़ा रही है प्रिया प्रकाश?

कंगना से कहा की "वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी।" कंगना ने आगे कहा कि ''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी।''

इसे भी पढ़ें- आलिया-रणबीर, मलाइका-अर्जुन में से किसका इश्का होगा पूरा?

कंगना के इस बेबाक जवाब से करणी सेना तिलमिला गई है। अब वो क्या करती हैं ये तो आगे ही पता चलेगा। लेकिन हम आपको बता दें की कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को सिनेमास घरों में रिलीज हो रही हैं। ये पीरियड ड्रामा फिल्म कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

मणिकर्णिका से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने डायरेक्टर कृष के NTR की बायोपिक में बिजी होने के बाद प्रोजेक्ट का निर्देशन खुद संभाला। करणी सेना का आरोप है कि मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर के साथ कथित अफेयर दिखाए जाने से सेना नाराज है। संगठन का दावा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video