करण जौहर मशहूर वकील एवं कार्यकर्ता सी शंकरन नायर पर बनाएंगे फिल्म

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   15:12
करण जौहर मशहूर वकील एवं कार्यकर्ता सी शंकरन नायर पर बनाएंगे फिल्म

फिल्मकार करण जौहर ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकी निर्माण कम्पनी के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म वकील एवं कार्यकर्ता सी शंकरन नायर के जीवन पर आधारित होगी।

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकी निर्माण कम्पनी के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म वकील एवं कार्यकर्ता सी शंकरन नायर के जीवन पर आधारित होगी। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायसराय की कार्यकारी परिषद के सदस्य नायर के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम ‘ द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ होगा। यह रघु पलट, (शंकरन नायर के परपोते) और उनकी पत्नी पुष्पा पलट द्वारा लिखी गई पुस्तक ‘द केस दैट शुक द एम्पायर’ पर आधारित होगी।

इसे भी पढ़ें: बहन की शादी में लहंगा पहनने के लिए माधुरी दीक्षित के इन 5 लुक्स से लें आईडियाज

फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे। इसमें जलियांवाला बाग हत्याकांड की सच्चाई को उजागर करने के लिए शंकरन नायर की ब्रिटिश राज के खिलाफ बहुचर्चित अदालती लड़ाई को दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन के जन्मदिन को बॉयफ्रेंड एली गोनी ने बनाया खास, एक्ट्रेस को दिया बड़ा सरप्राइज

करण जौहर (49) ने ट्विटर पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा, ‘‘ सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी लाने को उत्साहित हूं, एक ऐतिहासिक पुरुष बड़े पर्दे पर....।’’ जौहर का ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ फिल्म का निर्माण ‘स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव’ के साथ मिलकर करेगा। फिल्म से जुड़े कलाकारों की जानकारी अभी नहीं दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।