जैस्मिन भसीन के जन्मदिन को बॉयफ्रेंड एली गोनी ने बनाया खास, एक्ट्रेस को दिया बड़ा सरप्राइज

Boyfriend Aly Goni made Jasmin Bhasin birthday special
रेनू तिवारी । Jun 28, 2021 12:38PM
टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (28 जून) का अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। जैस्मिन भसीन ने अपना जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ गोवा में सेलेब्रेट किया है। अपने जन्मदिन की तस्वीरों को जस्मीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (28 जून) का अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। जैस्मिन भसीन ने अपना जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ गोवा में सेलेब्रेट किया है। अपने जन्मदिन की तस्वीरों को जस्मीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गयी तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि जस्मीन अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी और दोस्तों के साथ मिलकर अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की एक ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं। वहीं गोनी को भा आप मुंह पर रुमाल बांधे बैठा देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: हजारों मुश्किलों के बाद शौर्य की हुई अनोखी, एक्जाम के बाद दोनों ने रचाई शादी 

जैस्मीन और एली गोनी अभिनेत्री का 30 वां जन्मदिन मनाने के लिए 27 जून को गोवा रवाना हुए। स्टाइलिश कपल को मुंबई से निकलते हुए एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। उन्होंने अपने दोस्तों से घिरे गोवा में जैस्मीन का जन्मदिन मनाया। जैस्मीन की दोस्त द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में हम उन्हें अपना बर्थडे केक काटते हुए देख सकते हैं। गुलाबी पोशाक पहने, जैस्मीन ने अपने दोस्तों और निश्चित रूप से एली गोनी के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

इसे भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने छोड़ी पढ़ाई, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक संदेश 

जैस्मीन भसीन के बॉयफ्रेंड एली गोनी ने एक नया हेयरस्टाइल आज़माया है। एली गोनी और जैस्मीन के प्यार के सफर को बिग बॉस 14 में देखा गया। दोनों की जर्नी देखकर लोग काफी प्रभावित हुए थे। ये है मोहब्बतें फेम अली गोनी को अकसर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ नया करते देखा गया है। वह दावा करते हैं कि वह जैस्मीन को बहुत प्यार करते हैं। अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले ही एली ने इस बात का ध्यान रखा था कि जैस्मीन स्पेशल फील करें। उनके दिन को बेहतर बनाने के लिए गोनी ने जैस्मीन के घर कई फूलों के गुलदस्ते भेजे।

अन्य न्यूज़