कंगना रनौत के शो का हिस्सा बने करण कुंद्रा! लॉकअप में 'जेलर' बनकर कैदियों को दिया ये बड़ा सरप्राइज

कंगना रनौत के शो का हिस्सा बने करण कुंद्रा! लॉकअप में 'जेलर' बनकर कैदियों को दिया ये बड़ा सरप्राइज

कंगना रनौत का न्यू रियलिटी शो लॉक अप ओटीटी एमएक्सप्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। इस शो का पहली बार प्रीमियर 27 फरवरी 2022 को हुआ था। लॉक अप पहले से ही ध्यान का केंद्र बन चुका है और इसने बिग बॉस और अन्य टीवी रियलिटी शो की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित किया है।

कंगना रनौत का न्यू रियलिटी शो लॉक अप ओटीटी एमएक्सप्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। इस शो का पहली बार प्रीमियर 27 फरवरी 2022 को हुआ था। लॉक अप पहले से ही ध्यान का केंद्र बन चुका है और इसने बिग बॉस और अन्य टीवी रियलिटी शो की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित किया है। इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं और इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। 16 हस्तियां जेल में रहने के लिए एक साथ आई हैं और खिताब जीतने के लिए अंत तक जीवित रहने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। कंगना रनौत के साथ, अभिनेता करण कुंद्रा भी शो में जेलर के रूप में दिखाई दे रहे हैं और वह पहले ही अपनी अनूठी भूमिका से प्रशंसकों को लुभा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप पहनकर अभिनेत्री नेहा शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देखकर फैंस के उड़े होश

शो ने पहले ही खूब धमाल मचाया है और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है, यहां तक ​​कि लॉक अप ने 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा ने कैदियों के सामने अपनी बड़ी घोषणा की। करण कुंद्रा का यह ऐलान करते हुए वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: महेश मांजरेकर बना रहे वीर सावरकर पर फिल्म, रणदीप हुड्डा स्वतंत्रता के इस गुमनाम नायक के किरदार में नजर आएंगे

करण कुंद्रा को लॉक अप के कैदियों / प्रतियोगियों से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि शो ने 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। वह आगे कहते हैं कि शो वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म की दौड़ में नंबर 1 है और ऐसा लगता है कि किसी अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म श्रृंखला या शो से कोई करीबी प्रतिस्पर्धा नहीं है। कुंद्रा को कैदियों के साथ साझा करते हुए भी देखा जा सकता है कि हर कोई शो की सराहना कर रहा है और इसे लोगों द्वारा व्यापक रूप से स्वीकार किया जा रहा है। वह उस समय को भी याद करते हैं जब 10 लाख 30 लाख व्यूज बड़ी बात थी और तूफान खड़ा कर दिया। हालाँकि, चीजें अब बदल गई हैं और इसलिए लक्ष्य भी हैं, कई श्रृंखलाओं और शो के साथ अब 100 मिलियन मील के पत्थर को जल्द से जल्द हिट करने का लक्ष्य है।

करण कुंद्रा की घोषणा के बाद लॉक अप के सदस्यों को शो की सफलता की सराहना और जश्न मनाते देखा जा सकता है। लॉक अप के प्रतिभागियों में सुनील पाल, पायल रोहतगी, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, निशा रावल, सायशा शिंदे, तहसीन पूनावाला, सारा खान और बबीता फोगट शामिल हैं।

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...