Kareena Kapoor Birthday Special: ट्रेंड सेट करने में माहिर हैं बेबो, इन नामी अभिनेताओं के साथ लड़ा चुकी हैं इश्क

Kareena Kapoor
Instagram
एकता । Sep 21, 2022 3:16PM
अभिनेत्री करीना कपूर खान आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार हैं। कपूर खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद अभिनेत्री के पास आज जो कुछ भी है, वो सब उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कमाया है। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली बेबो आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर खान आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार हैं। कपूर खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद अभिनेत्री के पास आज जो कुछ भी है, वो सब उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कमाया है। करीना ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेत्री को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते 22 साल से भी ज्यादा का समय बीत गया है। इस दौरान उन्होंने अशोका, कभी खुशी कभी गम, चमेली, ओमकारा, जब वी मेट, थ्री इटियट्स जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय किया और अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली बेबो आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

इसे भी पढ़ें: Sonam Kapoor Ahuja ने शेयर की अपने बेटे Vayu की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ट्रेंड सेट करने में माहिर हैं करीना

करीना कपूर खान उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्हें ट्रेंड सेट करने के लिए जाना जाता हैं। 22 साल लम्बे करियर में अभिनेत्री ने कई ट्रेंड सेट किये हैं। फिल्म टशन में अभिनेत्री जीरो साइज फिगर में नजर आई थीं, उनके लुक ने सबको हैरान कर दिया था। करीना के जीरो साइज फिगर के साथ ही फिगर मैंटेन करने का एक नया ट्रेंड शुरू हो गया था।

करीना कपूर को अक्सर अपने लुक में बदलाव करते देखा गया है। अभिनेत्री ने फिल्म 'ऐतराज' और 'हलचल' के लिए अपने बालों का रंग बदलवाया था। दोनों ही फिल्मों में करीना लाइट गोल्डन कलर के बालों के साथ स्क्रीन पर नजर आयी थीं। उनके बालों के साथ एक्सपेरिमेंट ने बाल रंगवाने का ट्रेंड शुरू कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora लेकर आ रही हैं नया शो, Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना सामना

शादी से पहले कर चुकी हैं इन लोगों को डेट

करीना कपूर की निजी जिंदगी हमेशा ही चर्चा का विषय रही हैं। अभिनेत्री आज अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादीशुदा हैं। लेकिन सैफ से शादी करने से पहले करीना ने कई लोगों को डेट किया है। अभिनेत्री की डेटिंग लिस्ट की बात करें तो इसमें विक्की निहलानी, ऋतिक रोशन, फरदीन खान और शाहिद कपूर का नाम शामिल हैं। बता दें कि शाहिद कपूर के साथ करीना के रिश्ते सबसे चर्चित रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Aishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Abhishek Bachchan का इंटरव्यू

करीना को पसंद नहीं बॉलीवुड के ये सितारें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें मौजूद हैं, जिनके साथ काम करने से करीना कपूर कतराती हैं। इन सितारों में बिपासा बासु, बॉबी देओल, इमरान हाश्मी, दीपिका पादुकोण और दिया मिर्जा शामिल हैं। बता दें, कि इन सभी सितारों में से कुछ के साथ अभिनेत्री की लड़ाई हो चुकी हैं, इसलिए वह इनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

अन्य न्यूज़