अक्षय कुमार का सबसे तगड़ा धमाका 2019, रिलीज हुआ 'केसरी' का पोस्टर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 12 2019 3:09PM
अक्षय कुमार का सबसे तगड़ा धमाका 2019, रिलीज हुआ 'केसरी' का पोस्टर
Image Source: Google

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार तलवार के साथ जंग के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने अफगानों की पूरी बटालियन मार्च करती दिखाई दे रही है।

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो साल में 3 से 4 फिल्में करते हैं। इस साल भी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर धंमाके के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म केसरी का धमाकेदार पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं साथ ही फिल्म का ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई हैं। पोस्टर के साथ ही फिल्म केसरी की टैगलाईन - The Bravest Battle Ever Fought यानि कि 'इतिहास का सबसे जाबांज़ी भरा युद्ध' को भी रिलीज किया गया हैं। आपको बता दें की अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होने वाला है और यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्टर को शेयर किया है। इस  पोस्टर में अक्षय कुमार तलवार के साथ जंग के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने अफगानों की पूरी बटालियन मार्च करती दिखाई दे रही है। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हिुए लिखा- 'जल्द ही केसरी से जुड़े कुछ और पन्ने खुलेंगें।' 


आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले करण जौहर ने अक्षय और परिणीति के लुक की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई हैं। इसके साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर, अपूर्व मेहता, अरूणा भाटिया और हीरू जौहर।
केसरी 1897 में हुए सारागढ़ी के युद्ध पर आधारिता है जहां 21 सिख, 10 हज़ार अफगानों के खिलाफ लड़े थे। फिल्म कहानी है हविलदार ईशर सिंह की जो अपनी बेटी की नज़रों में इज़्जत कमाने के लिए ये लड़ाई लड़ता है। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। गौरतलब है कि अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार भी इसी विषय पर बन रही थी। लेकिन अब चूंकि ये फिल्म बन चुकी है शायद ही, अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार बने। फिलहाल तो करण जौहर और अजय देवगन के बीच सब कुछ ठीक भी हो चुका है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप