करण जौहर निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

kiara-advani-cast-in-karan-johar-produced-netflix-film-guilty
रूचि नारायण के निर्देशन में बन रही ‘गिल्टी’ सच के विभिन्न पहलुओं को तलाशने का प्रयास करती है, जब एक छोटे शहर की लड़की कॉलेज के सबसे अच्छे दिखने वाले लड़के पर बलात्कार का आरोप लगा देती है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी नेटफ्लिक्स की मूल भारतीय फिल्म “गिल्टी” में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण फिल्मकार करण जौहर करेंगे। इससे पहले भी दोनों नेटफ्लिक्स द्वारा 2018 में रिलीज की गई फिल्म “लस्ट स्टोरीज” में साथ काम कर चुके हैं। रूचि नारायण के निर्देशन में बन रही ‘गिल्टी’ सच के विभिन्न पहलुओं को तलाशने का प्रयास करती है, जब एक छोटे शहर की लड़की कॉलेज के सबसे अच्छे दिखने वाले लड़के पर बलात्कार का आरोप लगा देती है। 

इसे भी पढ़ें: क्या चोरी-चोरी सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं?

इस फिल्म के जरिए दर्शक यह सवाल पूछने पर मजबूर होंगे कि ऐसी परिस्थितियों में असल में ‘दोषी’ कौन है। नारायण “हजारों ख्वाहिशें ऐसी” और “कलकत्ता मेल” जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिखने के लिए प्रसिद्ध हैं। बतौर निर्देशक उन्होंने ‘‘कल : यस्टर्डे एंड टूमॉरो” और “हनुमान दा दमदार” जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म ‘गिल्टी’ इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़