क्या चोरी-चोरी सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Jun 26 2019 11:43AM
क्या चोरी-चोरी सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं?
Image Source: Google

दरअसल, रिया और सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लद्दाख की तस्वीरें शेयर की हैं। कमाल की बात ये है कि अगर आप तस्वीर को ग़ौर को देखें, तो पायेंगे कि सुशांत ने जिस बच्चे के साथ फ़ोटो पोस्ट की है, उसी बच्चे के साथ रिया ने भी फ़ोटो अपलोड की है।

टीवी से बॉलीवुड की ओर रुख़ करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अकसर ही सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी फ़िल्मों की वजह से, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ़ की वजह से। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन के साथ जोड़े जाना लगा। कई बार अंकिता से ब्रेकअप की वजह भी कृति को ही बताया गया। इसके बाद बारी आती है सारा अली ख़ान की। इन दोनों ने 'केदरनाथ' में साथ काम किया, जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि सारा अली ख़ान सुशांत को डेट कर रही हैं। यही नहीं दोनों कई बार साथ भी दिखाई दिये। 


फिलहाल सारा सुशांत को छोड़ कर अपने नये को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ बिज़ी हैं, तो वहीं सुशांत भी 'जलेबी' एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ समय बिता रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों सुशांत रिया को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफ़ी शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर ऐसा पता चल रहा है जैसे दोनों लद्दाख में हॉलीडे ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं। 
 
दरअसल, रिया और सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लद्दाख की तस्वीरें शेयर की हैं। कमाल की बात ये है कि अगर आप तस्वीर को ग़ौर को देखें, तो पायेंगे कि सुशांत ने जिस बच्चे के साथ फ़ोटो पोस्ट की है, उसी बच्चे के साथ रिया ने भी फ़ोटो अपलोड की है। कहा जा रहा है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर गये थे, लेकिन फिर वहां रिया कैसे पहुंची? ख़ैर, अब तक इस बात का पता, तो नहीं चल पाया है। क्योंकि दोनों में से किसी ने भी अब तक डेटिंग की ख़बरों पर कुछ नहीं बोला है। 
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, रिया और सुशांत लद्दाख में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं, पर हकीकत में देख कर ऐसा नहीं लगता है। इन दोनों की नजदीकियां यही बयां कर रही हैं कि दोनों के बीच कुछ, तो ख़ास और अलग है। अब क्या अलग है ये, तो यही बता सकते हैं। यही नहीं, ये भी पता चला है कि कभी-कभी रिया सुशांत के लोनावाला वाले घर में दिखाई देती हैं। 
 
- आकांक्षा तिवारी


 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा 'ग़ालिब' को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video