फिल्म में जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही है उससे मैं संतुष्ट हूं: कीर्ति कुल्हारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 2 2019 12:22PM
फिल्म में जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही है उससे मैं संतुष्ट हूं: कीर्ति कुल्हारी
Image Source: Google

कीर्ति ने कहा कि अगर आप प्रतिभाशाली और मेहनती हैं तो आप हमेशा कामयाब होंगे। यह न सिर्फ हमारी इंडस्ट्री पर लागू होता है, बल्कि ऐसा हर जगह है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में छोटी-छोटी चीजें पानी के लिए वाकई में कड़ी मेहनत की है लेकिन अभी लंबा सफर तय करना है।

मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने कहा है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने पिछली फिल्मों में उनके अभिनय को पसंद किया। लेकिन उनका यह भी मानना है कि अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है। कीर्ति (34) हाल ही में ‘‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’’ और अमेजन प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला ‘‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’’ में दिखाई दी।

इसे भी पढ़ें: करोड़ो खर्च करने के बाद भी फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे करण जौहर, ये फिल्म नहीं करेंगे रिलीज

कीर्ति ने कहा कि अगर आप प्रतिभाशाली और मेहनती हैं तो आप हमेशा कामयाब होंगे। यह न सिर्फ हमारी इंडस्ट्री पर लागू होता है, बल्कि ऐसा हर जगह है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में छोटी-छोटी चीजें पानी के लिए वाकई में कड़ी मेहनत की है लेकिन अभी लंबा सफर तय करना है। मुझे जिस तरह की भूमिकाएं मिल रही है उससे मैं संतुष्ट हूं।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ



पिछली कुछ फिल्मों में गंभीर भूमिकाओं में हाथ आजमाने के बाद कीर्ति ने कहा कि अब वह हल्के-फुल्के अंदाज वाली फिल्में करना चाहती हैं। कीर्ति ने कहा कि 2019 उनके लिए पेशेवर और निजी, दोनों रूप से काफी अच्छा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘‘वाट द लव? विद करन जौहर’’ होस्ट करेंगे करण जौहर

वह अब ‘‘मिशन मंगल’’ फिल्म और इमरान हाशमी के साथ नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘‘बार्ड ऑफ ब्लड’’ में दिखाई देंगी। ‘‘मिशन मंगल’’ अंतरिक्ष पर आधारित भारत की पहली फिल्म बताई जा रही है। इसमें वह विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय कुमार और शरमन जोशी के साथ दिखाई देंगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story