कृति सेनन कर चुकीं है पैरानॉर्मल ऐक्टिविटीज को महसूस, बताया शूट के दौरान कमरे में क्या हुआ था?

Kriti Sanon
रेनू तिवारी । Oct 31, 2020 4:03PM
फिल्म हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, भूतिया फिल्में हर सिनेमा में बनती हैं क्योंकि लोग इसे देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग मानते हैं कि भूत होते है और कुछ लोगों का मानना है कि भूत नाम की कोई चीज नहीं है।

फिल्म हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, भूतिया फिल्में हर सिनेमा में बनती हैं क्योंकि लोग इसे देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग मानते हैं कि भूत होते है और कुछ लोगों का मानना है कि भूत नाम की कोई चीज नहीं है। बिना किसी के एहसास किए आखिर ये भूत का कॉन्सेप्ट आया कहा से? बहुत से ऐसे सवाल है जिसका जवाब अभी तक नहीं मिला है। भूत के नाम पर अमेरिका में हैलोवीन डे भी बनाया जाता है।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने मन्नत के बाहर नहीं आएंगे फैंस, बड़ी वजह आयी सामने 

भूत से जुड़ी या पैरानॉर्मल ऐक्टिविटी के बारे में लोग स्टडी भी करते हैं। पैरानॉर्मल ऐक्टिविटी  जैसी घटना को कई बॉलीवुड सितारों ने भी महसूस किया है जिसमें से एक एक्ट्रेस कृति सेनन है। कृति ने अपनी आपबीती खुद बयां की थी। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें 

दिलवाले की शूटिंग के दौरान डर गयी थी पूरी टीम

एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने बताया कि जब हम फिल्म दिलवाले की शूटिंग कर रहे थे तब हमारे साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद हम काफी डर गये थे। कृति ने बताया कि हम मेकअप आर्टिस्ट के साथ मेकअप रूम में थे। मेरी मेकअप आर्टिस्ट को पहले भी ऐसा लगा था कि उसके कमरे में कोई है लेकिन देखने पर कोई नहीं होता था। मेकअप रूम में भी उसे कई बार ऐसा लगा की कोई बार-बार पीछे की तरफ से यहां से वहां जा रहा है। एक बार तो वह काफी चौंक गयी क्योंकि उसे लगा कि किसी ने पीछे की ओर खींचा हैं। हम रूम में ही थे अचानक से पानी की बोटल जमीन पर गिर गयी। हमने उस बोटल को उठाया और फिर रखा तो वह बोटल फिर नीचे गिर गयी। ये घटना काफी डरावनी थी। समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हो रहा हैं। सब हैरान थे। हमने टेबल चेक की तो वो टेबल हिलने वाली नहीं थी और न ही कही से कोई हवा आ रही थी कि बोटल गिर जाए। हमने वो शूट बहुत डर में पूरा किया था। 

कृति की कहानी में क्या सच कोई भूत था या किसी टीम मेंबर्स की तरफ से डराने की शरारत की गयी थी ये तो उन्हीं को पता होता लेकिन बोतल कई बार इस लिए भी किर जाती है अगर वह खाली हो और जहां वो रखी हो वहा का साइड ऊंचा-नीचा हो। 

अन्य न्यूज़