महेश भट्ट ने गुस्से में कंगना पर चप्पल फेंक कर मारी थी? क्या है पूरा सच!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 6:37PM
महेश भट्ट ने गुस्से में कंगना पर चप्पल फेंक कर मारी थी? क्या है पूरा सच!
Image Source: Google

हाल ही में सोनी राजदान ने आलिया के बचाव में कंगना के बारे में ट्वीट करते हुए कहा था, जिसे महेश भट्ट ने फ़िल्मों में पहला ब्रेक दिया, वही आलिया पर निगेटिव कमेंट कर रही है।

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार आलिया भट्ट को टारगेट कर रही हैं, लेकिन हर बार आलिया ने अपनी समझदारी से इस मामले को शांत कर दिया। पर लगता है ये मामला इतनी आसानी से थमने वाला नहीं है, क्योंकि कंगना के साथ-साथ अब उनकी बहन भी आलिया पर निशाना साधने में लगी हुई है। कंगना की बयानबाज़ी पर आलिया भले चुप हों, लेकिन जंग-ए-मैदान में उनका साथ देने के लिये सोनी राजदान और एक्टर रणदीप हुड्डा सामने आये हैं। 

हाल ही में सोनी राजदान ने आलिया के बचाव में कंगना के बारे में ट्वीट करते हुए कहा था, जिसे महेश भट्ट ने फ़िल्मों में पहला ब्रेक दिया, वही आलिया पर निगेटिव कमेंट कर रही है। सोनी राजदान के इस कमेंट पर कंगना की बहन रंगोली भड़क उठी और इस ट्वीट के जवाब में कहा कि सोनी जी कंगना को पहला ब्रेक महेश भट्ट नहीं, बल्कि अनुराग बासु ने दिया था। महेश भट्ट जी उस फ़िल्म में सिर्फ़ क्रिएटिव डायरेक्टर थे, वो उनका अपना प्रोडेक्शन हाउस भी नहीं था। यही नहीं, ट्वीट के ज़रिये रंगोली ने महेश भट्ट ने ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने कंगना पर चप्पल फ़ेंक कर मारी थी।
 
 


रंगोली ने कंगना का बचाव करते हुए लिखा कि फ़िल्म 'वो लम्हे' के बाद कंगना ने महेश भट्ट के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। क्योंकि उन्हें जो रोल ऑफ़र किया गया था, वो एक सूसाइड बॉम्बर का था। इसके साथ ही महेश भट्ट ने अपने ऑफ़िस में कंगना पर ख़ूब चिल्लाया। बेज्ज़ती होने के बाद भी वो 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई, लेकिन महेश भट्ट ने उस दौरान कंगना पर चप्पल फेंक कर मारी और उन्हें उनकी फ़िल्म तक नहीं देखने दी। ऐसे में कंगना पूरी रात रोती रही और वो उस समय सिर्फ़ 19 साल की थी।
 
 
अब बताते हैं कि इस बात की शुरूआत कहां से और कैसे हुई है। दरअसल, इस मामले की शुरूआत हुई थी, रणदीप हुड्डा के ट्वीट से, जिसमें उन्होंने आलिया की तारीफ़ करते हुए लिखा था कि 'मैं बहुत ख़ुश हूं कि तुम किसी भी काम चलाऊ और विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से ख़ुद को प्रभावित नहीं होने दे रही। बस इस पर आलिया ने इमोजी बनाकर रणदीप के ट्वीट का जवाब दिया, जिससे रंगोगी भड़क उठी'। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video